script

पुजारी की पेट्रोल डालकर हत्या, रोष

locationबस्सीPublished: Oct 09, 2020 11:34:09 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

सपोटरा की घटना से ब्राह्मण समाज में रोष, विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

पुजारी की पेट्रोल डालकर हत्या, रोष

पुजारी की पेट्रोल डालकर हत्या, रोष

चौमूं। सपोटरा तहसील के बुकना गांव में मंदिर पुजारी की पेट्रोल डालकर हत्या करने की घटना पर लोगों में रोष व्याप्त है। इस घटना को लेकर रोष जताते हुए राजस्थान ब्राह्मण महासभा चौमूं के अध्यक्ष कमल कुमार भातरा के नेतृत्व में लोगों ने एसडीएम अभिषेक सुराणा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर दोषियों को फांसी की सजा दिलाने, पीडि़त परिवार को 50 लाख रुपए का मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को नौकरी की मांग की है।
दोषियों को मिले कठोर दंड
इस दौरान बनवारीलाल भातरा, नवरत्न शर्मा, करुणानिधि गौड़, गोपाल पुजारी, भुवनेश तिवाड़ी, मुकेश शर्मा, हितेंद्र भातरा आदि मौजूद थे। इधर, संत सुरक्षा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष पंडित रविंद्र आचार्य, सर्व ब्राह्मण महासभा जयपुर देहात जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम शर्मा ने भी घटना की निंदा करते हुए दोषियों को कठोर दंड और परिवार को आर्थिक मुआवजा देने की मांग की है।
पुजारी की हत्या की निंदा
ग्राम मोरीजा के उपसरपंच सुदर्शन शर्मा ने सपोटरा तहसील के बुकना गांव में मंदिर के पुजारी की पेट्रोल डालकर हत्या करने की घटना की निंदा की है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ स त कार्रवाई करने और मृतक पुजारी के परिजनों को सरकार द्वारा मदद दिए जाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो