scriptदिलों की रानी रेखा से प्रेरित प्रियंका सिंह | Priyanka Singh inspired by the queen of hearts Rekha | Patrika News

दिलों की रानी रेखा से प्रेरित प्रियंका सिंह

locationबस्सीPublished: Jun 30, 2022 10:14:53 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ और ‘सुस्वागतम् खुशमीद’ जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका सिंह टीवी धारावाहिकों में पौराणिक किरदार निभाना चाहेंगी। पुलकित सम्राट, इसाबेल कैफ स्टारर फिल्म ‘सुस्वागतम् खुशामदीद’ में प्रियंका सिंह इसाबेल की बहन के अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन किया है धीरज कुमार ने। प्रियंका ने यह भी कहा कि रेखा जी के साथ एक फिल्म में अभिनय करने की उनकी इच्छा है,

दिलों की रानी रेखा से प्रेरित प्रियंका सिंह

दिलों की रानी रेखा से प्रेरित प्रियंका सिंह

जयपुर। ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ और ‘सुस्वागतम् खुशमीद’ जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) टीवी धारावाहिकों में पौराणिक किरदार निभाना चाहेंगी। वह कहती हैं कि “एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा चुनौतीपूर्ण और आशाजनक किरदार निभाने के लिए तैयार हूं, चाहे वह सकारात्मक या नकारात्मक भूमिका हो। लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे टीवी शो में पौराणिक भूमिकाएं निभाने में वास्तव में मजा आता है। मैं चाहती हूं कि मेरा किरदार देखते हुए दर्शकों का तनाव दूर हो, उन्हें मेरे ऑन-स्क्रीन चरित्र से प्यार हो जाए।”
जैसा कि मैं बॉलीवुड क्वीन रेखा जी से प्रेरित हूं, जो हमारे मनोरंजन उद्योग की ब्यूटी क्वीन हैं। मैंने वही करने की कोशिश की, जो रेखा जी एक भूमिका निभाते समय करती हैं। मुझे पता है, मैं उनसे कभी मेल नहीं खा सकती, लेकिन फिर क्यों न कोशिश की जाए। प्रियंका सिंह ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म ‘काशी – इन सर्च ऑफ गंगा’ में काम किया। धीरज कुमार निर्देशित और शरमन जोशी स्टारर इस फिल्म में शरमन की बहन का टाइटल रोल निभाकर प्रियंका सिंह ने खूब तारीफ बटोरीं।
जल्द दिखेंगी फिल्म ‘सुस्वागतम् खुशामदीद’ में

पुलकित सम्राट, इसाबेल कैफ स्टारर फिल्म ‘सुस्वागतम् खुशामदीद’ में प्रियंका सिंह इसाबेल की बहन के अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन किया है धीरज कुमार ने। प्रियंका ने यह भी कहा कि रेखा जी के साथ एक फिल्म में अभिनय करने की उनकी इच्छा है, ताकि वह उन्हें करीब से देख सकें और सीख सकें। “उनकी हर हरकत मुझे प्रेरित करती है। इसलिए मेरे लिए उनसे बात करने और उनसे सीखने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो