scriptमहिला के चुपके से खींचे फोटो, फिर बदनाम करने की धमकी देकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार | Rape accused arrested | Patrika News

महिला के चुपके से खींचे फोटो, फिर बदनाम करने की धमकी देकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: May 14, 2022 10:17:08 pm

Submitted by:

Satya

-आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से चल रहा था फरार
 

महिला के चुपके से खींचे फोटो, फिर बदनाम करने की धमकी देकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

महिला के चुपके से खींचे फोटो, फिर बदनाम करने की धमकी देकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार


जयपुर ग्रामीण। जयपुर ग्रामीण के एक थाना पुलिस ने चुपके से फोटो खींचने के बाद महिला को डरा धमकाकर बलात्कार करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने बताया कि करीब दो माह पूर्व पीडिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी पीडिता के घर अक्सर आता-जाता रहता था। इस दौरान आरोपी ने चुपके से पीडिता के फोटो खींच लिए।
फोटो से बदनाम करने की धमकी देकर किया बलात्कार


चुपके से फोटो खींचने के बाद आरोपी पीडि़ता का पीछा करने लगा तथा फोटो दिखाकर बदनाम करने की धमकी देने लगा। आरोपी ने एक दिन मौका-देखकर पीडिता को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म दिया। इस पर पीडिता ने पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपी हेमराज पीपलोद नारायण निवासी है।
बार बार बदल रहा था जगह


आरोपी पुलिस से बचने के लिए बार-बार अपनी जगह बदल रहा था और मोबाइल फोन बंद कर रखा था। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई। गठित टीम ने आसूचना तंत्र की सहायता से चंदवाजी इलाके के एक गांव में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
दुर्घटना के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार


जयपुर ग्रामीण। इसके अलावा पुलिस ने दुर्घटना के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी शांतिलाल मीणा बारां जिले के देवपुरा गांव का रहने वाला है। थाना प्रभारी ने बताया कि जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल के निर्देश पर जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड व गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है।
वर्ष 2008 में थाना इलाके में हुए सडक़ दुर्घटना के मामले में आरोपी शांतिलाल वांछित था। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई। गठित टीम ने आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो