scriptशादी का झांसा देकर युवती के साथ किया बलात्कार, ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी गिरफ्तार | Rape and blackmail accused arrested | Patrika News

शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया बलात्कार, ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: May 28, 2022 10:53:06 pm

Submitted by:

Satya

जयपुर जिले के शाहपुरा इलाके का निवासी है आरोपी

शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया बलात्कार, ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया बलात्कार, ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी गिरफ्तार


Rape and blackmail accused arrested । जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना इलाके में एक युवक ने पहले युवती से दोस्ती की, फिर उसे शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद धमकी देकर व शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। आरोपी ने पीडि़ता से ५ लाख रुपए भी ऐंठ लिए।

यह इस मामले में पीडि़ता की ओर से पुलिस थाने में मामला दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गिरधारीलाल जाट है।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी गिरधारी लाल से 2017 में उसकी जान पहचान हुई थी। आरोपी ने उसके साथ दोस्ती कर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपी उसे धमकी व ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। पीडिता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने ब्लैकमेल कर उससे 5 लाख रूपए भी ऐंठ लिए। इस पर पीडि़ता ने थाने में मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई। गठित टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
दो जनों के खिलाफ मारपीट का मामला कराया दर्ज


इधर, शाहपुरा पुलिस थाने में ईओ ने पार्षद समेत दो जनों के खिलाफ मारपीट व राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि ईओ ऋषिदेव ओला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गाडी से उतरकर नगरपालिका कार्यालय स्थित अपने चेम्बर में जा रहे थे। इस दौरान हंसराज ने उन्हें देखते ही गाली-गलौच शुरू कर दी। ईओ ने उसे समझाईश की तथा अपने चेम्बर में चले गए। इसी दौरान हंसराज व रोशन वहां आए उनके साथ मारपीट करते हुए फाइल छीनने लगे। ईओ के मना करने पर उन्होंने उनके साथ मारपीट की। शोर सुनकर सहायक कर्मचारी बाबूलाल व स्वास्थ्य निरीक्षक कुलजीत सिंह ने वहां आकर बीच-बचाव किया। इस दौरान आरोपितों ने उपाध्यक्ष राजेन्द्र सारण से भी मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो