Cricket - रविन्द्र का अंडर-19 के लिए चयन

ग्रामीण प्रतिभा को आगे लाने की जरूरत: यादव, कस्बे के हर होनहार विद्यार्थी को दिया जाएगा चांदी सिक्का

By: Gourishankar Jodha

Published: 28 Dec 2020, 11:53 PM IST

कोटपूतली। ग्राम खेड़ा निहालपुरा में रविवार को स्टेट मोटर गैराज राज्यमंत्री व स्थानीय विधायक राजेन्द्र सिंह यादव के मुख्य आतिथ्य में प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ।
इसमें गांव के रविन्द्र कुमार वर्मा का टी-20 सीसीएल अन्डर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयन होने पर उनका सम्मान किया गया। इस अवसर पर राज्यमंत्री ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, उन्हें केवल तराश कर आगे लाने व उचित मंच प्रदान करने की आवश्यकता है। इस मौके पर नरेश पीटीआई, रामकरण सराधना, जसवंत सिंह व सवाई सिंह आदि मौजूद रहे।

हनुतपुरा में प्रतिभा हुई सम्मानित
हनुतपुरा कस्बे मे सोमवार को प्रधानाचार्य बद्रीप्रसाद कुलदीप के मुख्य आतिथ्य व सेवानिवृत प्रधानाध्यापक हरीप्रसाद खेदड़ की अध्यक्षता में प्रतिभावान सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि बद्रीप्रसाद कुलदीप ने कहा की ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं हंै, इन्हें तो तराश कर आगे लाने की जरूरत है। भामाशाह खेदड़ ने कोमल को शाल ओढ़ाकर कर सम्मानित कर घोषणा की कि कस्बे के हर ऐसे होनहार विद्यार्थी को चांदी सिक्का दिया जाएगा।

कुलदीप को शॉल व साफा पहनाकर सम्मान
मौके पर तुलसीराम कुलदीप ने चांदी सिक्का देकर सम्मानित किया। इस दौरान नीट 2020 में एमबीबीएस प्रशिक्षण में चयन होने पर ग्रामवासियों ने कोमल कुलदीप को शॉल व साफा पहनाकर कर सम्मान्नित किया। इस दौरान शाहपुरा विधानसभा भीम आर्मी उपाध्यक्ष सुभाष कुलदीप, डॉ. भीमराव अंबेडकर विकास मंच के मुकेश कुलदीप, ओमप्रकाश कुलदीप सहित ग्राम वासियों ने कोमल कुलदीप के माता-पिता को भी माला और साफा पहनाकर सम्मानित किया।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned