scriptहुनर को पहचान कर करें क्रिएटिव : शुभ चौहान | Recognize talent and be creative : Shubh chauhan | Patrika News

हुनर को पहचान कर करें क्रिएटिव : शुभ चौहान

locationबस्सीPublished: May 24, 2022 10:13:08 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

अधिकांश युवा सोशल मीडिया की चमक को देखकर इससे प्रभावित होते हैं और उसके बाद यहां काम प्रारंभ कर देते हैं। थोड़े समय में जब उन्हें कामयाबी नहीं मिलती तो वह बड़े जल्दी निराश भी हो जाते हैं।

हुनर को पहचान कर करें क्रिएटिव : शुभ चौहान

हुनर को पहचान कर करें क्रिएटिव : शुभ चौहान

जयपुर। सोशल मीडिया प्लेटफार्म आज के समय में सबसे बड़ा टैलेंट स्पॉट हो गया है। अगर आपके कंटेंट में नयापन और क्रिएटिविटी है तो वही आपकी सफलता की चाबी बन सकती है। यह कहना है जाने-माने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर शुभ चौहान (Shubh chauhan) का।
थोड़े समय के सफलता नहीं मिलती तो निराश होते युवा
शुभ ने बताया कि अधिकांश युवा सोशल मीडिया की चमक को देखकर इससे प्रभावित होते हैं और उसके बाद यहां काम प्रारंभ कर देते हैं। थोड़े समय में जब उन्हें कामयाबी नहीं मिलती तो वह बड़े जल्दी निराश भी हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि चिंतित और परेशान होकर यहां कामयाब होना कठिन है यदि आप को सोशल मीडिया से प्यार है, आपको सोशल मीडिया कांटेक्ट बनाने में मजा आता है तभी आप यहां सफल हो सकते हैं।
हुनर को पहचान कर करें काम
शुभ (Shubh chauhan) बताते हैं कि चिंतित और परेशान होने के बजाय इस बात पर ध्यान दिया जाए कि आप किस चीज में माहिर हैं। अपने हुनर को पहचान कर उसी दिशा में क्रिएटिव और कुछ नयापन लाकर आप सोशल मीडिया (social media) पर अपनी पहचान बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि क्रिएटिव और नयापन सोशल मीडिया की चाबी है। आपको बता दें कि बतौर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर शुभ चौहान 200 से ज्यादा बड़े ब्रांड्स के लिए काम किया है। इसके अलावा अब शुभ एक्टिंग की तरफ रुख कर रहे हैं हाल ही में उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा भी बहुत जल्द टेलीविजन के एक रियलिटी शो में भी दिखाई देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो