scriptपुलिस पहरे में रहा कंटेनर, चालक की मौत दो घायल | Reet exam, driver dies due to container overturning | Patrika News
बस्सी

पुलिस पहरे में रहा कंटेनर, चालक की मौत दो घायल

मनोहरपुर दौसा हाइवे पर रासयर थाने के पास की घटना

बस्सीSep 24, 2021 / 06:15 pm

vinod sharma

पुलिस पहरे में रहा कंटेनर, चालक की मौत दो घायल

पुलिस पहरे में रहा कंटेनर, चालक की मौत दो घायल

गठवाड़ी (जयपुर). मनोहरपुर दौसा नेशनल हाइवे पर रायसर थाने के पास बुधवार देर रात को आवारा मवेशी को बचाने की फेर में कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में कंटेनर चालक की मौत हो गई व अन्य दो लोग घायल हो गए। इसके अलावा आवारा मवेशी की भी मौत हो गई।
थड़ी को टक्कर मारकर पलटा…
रायसर थानाप्रभारी रामधन सांडीवाल नेे बताया कि दौसा से मनोहरपुर की ओर जा रहा कंटेनर विनायक ढाबे के पास हाइवे पर अचानक आए मवेशी को टक्कर देते हुए हाइवे किनारे रखी थड़ी को टक्कर मारते हुए पलट गया। हादसे में ट्रक चालक रामनिवास जाट (35) गोदारों की ढाणी सिंगोर झुंझनूं की मौत हो गई। वहीं कंटेनर सवार कोलकाता निवासी कन्हैया नस्तर (34) व नैयन देवनाथ (41) घायल हो गए।
आधा घंटेे यातायात बाधित…
सूचना के बाद मौके पर पहुंचे रायसर थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों ने घायलों को हाइवे एम्बुलेंस की सहायता से निम्स अस्पताल भिजवाया। मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया। हादसे के बाद हाइवे पर करीब आधा घंटेे यातायात बाधित रहा। जमवारामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक लाखनसिंह मीणा ने घटनास्थल का जायजा लिया।
हथियारबंद जवानों के पहरे में रहा कंटेनर…
हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी व परिवहन विभाग के कर्मचारी मय जाप्ता घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पुलिस लाइन जयपुर से अतिरिक्त जाप्ता मंगवाया गया। जिसके बाद पूरी रात दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर हथियारबंद पुलिस जवानों के पहरे में रहा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंटेनर में रीट परीक्षा के पेपर थे। हालांकि पुलिस अधिकारी केंटर में सरकारी गोपनीय दस्तावेज भरे होने का हवाला देते हुए मामले की जानकारी देने से बचते रहे। इधर, लोगों में रीट परीक्षा के पेपर से भरा कंटेनर दुर्घटनाग्रस्त होने की चर्चा रही।
पुलिस एस्कॉर्ट के साथ रवाना…
पुलिस पहरे में रहा कंटेनर हाइवे पर केंटर के दुर्घटनागस्त होने के बाद अचानक पुलिस जाप्ता आने से घटनास्थल के आसपास गहमा गहमी शुरू हो गई। इसके बाद गुरुवार सुबह आनन-फानन में परिवहन विभाग की मदद से दूसरा कंटेनर मंगवा कर बंडलों को रींगस थाना पुलिस की एस्कॉर्ट के अलावा एक अन्य कार में पुलिस जाप्ते के साथ रवाना किया।
इनका कहना है…
दुर्घटनागस्त कंटेनर से दूसरे कंटेनर में बंडल रखने के दौरान किसी भी व्यक्ति को पुलिस ने आसपास भटकने तक नहीं दिया। कंटेनर का वीडीयो बना रहे लोगों को भी पुलिस ने मनाकर खदेड़ दिया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर गया था। कंटेनर में क्या था पता नहीं है। सरकारी माल होने की जानकारी है।
-लाखनसिंह मीणा, सीओ जमवारामगढ़

Home / Bassi / पुलिस पहरे में रहा कंटेनर, चालक की मौत दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो