scriptRelief news: 23 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव | Relief news: Corona report negative of 23 people | Patrika News

Relief news: 23 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

locationबस्सीPublished: Dec 02, 2020 11:49:57 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

माधोराजपुरा में लिए गए सैम्पल, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

Relief news: 23 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

Relief news: 23 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

माधोराजपुरा। कोरोना संक्रमण की बढ़ती चैन को लेकर कस्बे व क्षेत्रवासियों के लिए राहत की खबर है। दो दिन पूर्व राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में लिए गए स्वास्थ्य कर्मियों सहित सभी 17 व्यक्तियों के सैम्पल बुधवार को जांच में नेगेटिव पाए गए।
पूर्व में पॉजिटिव पाए गए ६ व्यक्तियों की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में की गई जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव पाई गई। इससे कस्बे सहित बीची, मूरतपुरा आदि गांवों में खुशी की लहर दौड़ गई।
दो गज की दूरी मास्क है जरूरी
ग्राम पंचायत रेनवाल मांजी में शादी के तीसरे दिन जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे किनारे पर भैरूजी के मंदिर में धोक देने आए दूल्हा-दुल्हन के साथ दो बराती ही नजर आए। सभी ने कोरोना वायरस को लेकर सरकार की गाइडलाइन के अनुसार मास्क भी लगा रखा था।
लोग नहीं लगा रहे मास्क
दूसरी और रेनवाल मांजी में १५ कोरोना पॉजिटिव केस आने के बावजूद भी जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे रेनवाल मांजी बस स्टैंड व मुख्य बाजार में लोगों को बिना मास्क लगाए भीड़ में बिना मास्क लगाएं आसानी से देखा जा सकता हैं। बुधवार को राजस्थान पत्रिका संवाददाता के द्वारा इसी माहौला के बीच दो जगह से ली गई तस्वीरें। एक डराने वाली तो दूसरी बचाने की सीख देने वाली तस्वीर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो