scriptजल्द आएगी आईएएस अधिकारियों की संशोधित तबादला सूची, तबादले रद्द कराने के लिए सीएम से गुहार | Revised transfer list of IAS officers will come soon | Patrika News

जल्द आएगी आईएएस अधिकारियों की संशोधित तबादला सूची, तबादले रद्द कराने के लिए सीएम से गुहार

locationबस्सीPublished: Apr 13, 2021 12:07:16 pm

Submitted by:

firoz shaifi

-आधा दर्जन से ज्यादा आईएएस अधिकारी तबादले रद्द कराने की कवायद में जुटे, एपीओ चल रहे 4 आईएएस अधिकारियों को भी मिल सकती है तबादला सूची में पोस्टिंग

Secretariat

Secretariat

जयपुर। उपचुनाव के बीच गहलोत सरकार की ओर से 67 आईएएस अधिकारियों की सूची जारी होने के बाद अब एक बार फिर से आईएएस अधिकारियों के संशोधित तबादला सूची जल्द ही जारी हो सकती है। सूत्रों की माने तो एक या 2 दिन में नई संशोधित तबादला सूची जारी की जा सकती है। इस सूची में आधा दर्जन से ज्यादा आईएएस अधिकारियों के नाम बताए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री स्तर पर संशोधित तबादला सूची को लेकर मंथन चल रहा है। मुख्यमंत्री की मंजूरी के बाद संशोधित तबादला सूची जारी कर दी जाएगी।

तबादले रद्द कराने के लिए सीएम से गुहार
सूत्रों की माने तो तबादला सूची में शामिल आधा दर्जन से ज्यादा आईएएस अधिकारियों ने अपने पारिवारिक कारणों के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपने तबादले रद्द कराने की गुहार की है। इनमें कई आईएएस अधिकारी तो वह है जिन्हें सरकार ने तबादला सूची में जिला कलेक्टर भी लगाया है। इसके अलावा कई वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों ने भी तबादला रद्द करने की गुहार लगाई है।

एपीओ चल रहे हैं चार आइएएस को मिलेगी पोस्टिंग
वही चर्चा है कि एपीओ चल रहे 4 आईएएस अधिकारियों को भी संशोधित तबादला सूची में फील्ड पोस्टिंग मिल सकती है। सरकार की ओर से जारी की गई 67 आईएएस अधिकारियों की सूची में भी इन अधिकारियों का नाम शामिल नहीं था। गौरतलब है कि उपचुनाव के बीच राज्य की गहलोत सरकार ने 7 अप्रेल को देर रात 67 आईएएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की थी, जिसमें जयपुर के संभागीय आयुक्त और डीपीआर कमिश्नर जैसे प्रमुख अधिकारियों को भी बदला गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो