scriptभावुक हुए विधायक कहा, राशन सामग्री वितरण में धांधली बर्दाश्त नहीं | Rigging material distribution is not tolerated | Patrika News

भावुक हुए विधायक कहा, राशन सामग्री वितरण में धांधली बर्दाश्त नहीं

locationबस्सीPublished: Apr 12, 2020 11:59:23 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

राशन सामग्री वितरण को लेकर विधायक ने बैठक लेकर कहा, गरीब का निवाला नहीं छीनें

राशन सामग्री वितरण में धांधली बर्दाश्त नहीं

राशन सामग्री वितरण में धांधली बर्दाश्त नहीं

पावटा। राशन वितरण में धांधली नहीं सहन की जाएगी। लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने की चेतावनी दे ते हुए विधायक ने बैठक में भावुक होते हुए कहा कि यह समय राजनीतिक हानि-लाभ देखने का नहीं है। मेरी हाथ जोड़ कर प्रार्थना है कि गरीब का निवाला नहीं छिनना चाहिए। राज्य सरकार द्वारा निर्धारित नियमों की पालना करते हुए इस परेशानी की घडी में पात्र व्यक्ति को राशन मिले। नियमों की पालना नहीं क रने अधिकारी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।
इस सप्ताह 1547 राशन किट दिए
यह बात रविवार को पंचायत समिति सभागार में राशन सामग्री वितरण में हो रही धांधली को लेकर प्रधानाचार्य, हलका पटवारी व ग्राम विकास अधिकारियों की ली गई बैठक में विधायक इन्द्राज सिंह गुर्जर ने कही। गुर्जर ने कहा कि हर ग्राम पंचायत में इस सप्ताह 1547 राशन किट दिए थे। इनको सरपंचों ने वार्ड पंचों को दे दिया व वार्ड पंचों ने अपने चेहतो को ये किट बांट दिए।
ये रहे उपस्थित
बैठक में विकास अधिकारी भागीरथ मीणा, बीईईओ पावटा मुरली धर यादव, नायब तहसीलदार नरेश कुमार शर्मा, पावटा हलका पटवारी शशीधर यादव, ग्राम विकास अधिकारी संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह शेखावत, वरिष्ठ सदस्य सीताराम शर्मा, उपाध्यक्ष रामावातार शर्मा, अशोक सिंह शेखावत सहित कई विकास अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो