जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर रोडवेज बस सहित तीन वाहन भिड़े, यात्रियों में मची चीख पुकार

6 घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

By: Satya

Published: 13 Feb 2021, 08:52 PM IST


शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अलवर तिराहे के पास रोडवेज बस समेत तीन वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में बस में सवार परिचालक समेत 6 यात्रियों को चोटें आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार कर उन्हें छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने बताया कि बीती रात कोटपूतली डिपो की रोडवेज बस दिल्ली से सवारियां लेकर जयपुर जा रही थी। शाहपुरा के अलवर तिराहे के पास पहुंचने पर यहां बस के आगे चल रहा ट्रेलर उसके आगे चल रहे एक वाहन से टकरा गया। इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस भी ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में ट्रेलर व बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि ट्रेलर के आगे चल रहे वाहन को वाहन चालक लेकर मौके से फरार हो गया।

बस और ट्रेलर में टक् कर होने के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना पर शाहपुरा हाइवे पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें छुट्टी दे दी। इधर, दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। इस संबंध में बस चालक पूरण जाट ने ट्रेलर चालक के खिलाफ तेज गति से वाहन चलाकर अचानक ब्रेक लगा देने से दुर्घटना करने की रिपोर्ट दी है।

हाइवे पर लगा जाम
शाहपुरा के अलवर तिराहे पर हुई दुर्घटना के बाद यहां राजमार्ग पर जाम लग गया, जिससे राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया तथा क्षतिग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटवाकर जाम खुलवाया। इसके बाद यातायात सुचारू हुआ।

यात्रियों में मची चीख-पुकार, यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया
हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। रात होने से अधिकांशत: सवारियां सो रही थी। जैसे ही बस आगे चल रहे ट्रेलर से टकराई तो धमाका सुनकर सवारियों की नींद खुल गई। इस दौरान चालक पूरण व परिचालक अमित चौधरी समेत आगे बैठे यात्री संजय, रोहित, शिवानी व खुशबू को चोट आई। पुलिस ने बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस में शिफ्ट कर रवाना किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned