scriptमाता—पिता तीन धाम यात्रा पर, पीछे पुत्र—पौत्र की मौत | Road Accidents | Patrika News

माता—पिता तीन धाम यात्रा पर, पीछे पुत्र—पौत्र की मौत

locationबस्सीPublished: Sep 21, 2018 11:14:00 pm

Submitted by:

Surendra

कानोता में माली की कोठी के पास सडक हादसा
 

Road Accidents

माता—पिता तीन धाम यात्रा पर, पीछे पुत्र—पौत्र की मौत

कानोता. अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए। कानोता थाना क्षेत्र में आगरा रोड स्थित माली की कोठी के पास शुक्रवार सुबह जयपुर से बस्सी की ओर जा रही मोटरसाइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं, शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में डिवाइडर से टकराकर ट्रक के पलटने से चालक की मौत हो गई। हादसों के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया।
पुलिस ने बताया कि जामडोली के मंगल विहार कॉलोनी निवासी राजेंद्र प्रसाद शर्मा (32) पुत्र मूलचंद शर्मा अपने 9 वर्षीय बेटे दिवांशु के साथ बस्सी की तरफ जा रहा था। उसी दौरान माली की कोठी पेट्रोल पम्प के पास पीछे से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इससे दोनों मोटरसाइकिल से गिरकर ट्रक के नीचे आ गए। इससे दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मामले को भांपकर चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। इस दौरान कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा। इस दौरान वहां काफी भीड़भाड़ जमा हो गई, जिसे पुलिस ने इधर-उधर किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करवाया। शवों को एम्बुलेंस के जरिए जेएनयू अस्पताल में रखवाया, जहां उनका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
राजेन्द्र के माता-पिता गए हैं तीन धाम यात्रा

हादसे की सूचना मिलने पर राजेन्द्र के परिवार में कोहराम मच गया। रिश्तेदारों ने बताया कि राजेन्द्र के माता-पिता हाल ही तीन धाम यात्रा पर गए हुए हैं। उन्हें बेटे और पौते की मौत की सूचना कैसे दें, यह सोचकर ही दिल दहल जाता है।
सब्जी से भरा मिनी ट्रक पलटा

शिवदासपुरा. थाना इलाके में गुरुवार रात सब्जियों से भरा मिनी ट्रक शिवदासपुरा रिग रोड हाइवे अंडरपास पर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए।
थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि जयपुर की तरफ जाते समय ट्रक पलट गया। वहीं सब्जियां सड़क पर बिखरने से जाम की स्थिति बन गई। पुलिस जाप्ते के साथ पहुंच जाम खुलवाया। हादसे में चिरोज गांव निवासी चालक मन्नालाल पुत्र चन्दालाल बैरवा निवासी चिरोज गांव, टोंक जिला, बरोनी थाना की मौत हो गई। वहीं घायलों में चिरजीलाल, राजेश, गजानन्द वर्मा, राजेश घायल हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो