scriptRoad accident: सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर व कांस्टेबल की मौत, तफ्तीश के लिए जा रहे थे दिल्ली | Road crash in sub inspector and Constable's death, he were going to Delhi | Patrika News

Road accident: सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर व कांस्टेबल की मौत, तफ्तीश के लिए जा रहे थे दिल्ली

locationबस्सीPublished: Dec 18, 2019 11:06:57 am

NH8 जयपुर दिल्ली हाईवे पर ट्रक ने कार के मारी टक्कर, कार में सवार एक एसआई व कांस्टेबल की मौत

Road accident: सड़क हादसे में एक पुलिस एएसआई व कांस्टेबल की मौत, तफ्तीश के लिए जा रहे थे दिल्ली

NH 8 Jaipur Delhi

चंदवाजी(शाहपुरा). जयपुर जिले के चंदवाजी पुलिस थाना इलाके में जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह करीब 9:30 बजे सड़क हादसे में राजस्थान पुलिस की एक एसआई व एक कांस्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों जयपुर से किसी मामले की तफ्तीश के लिए कार से दिल्ली जा रहे थे। जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंदवाजी पुलिस थाना इलाके में लखेर के पास पहुंचने पर अज्ञात वाहन ने उनकी कार के टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार दो-तीन बार पलटते हुए दूसरी तरफ हाईवे पर जा गिरी. हादसे में चित्रकूट थाने की एसआई सुमन बगडिय़ा व जयपुर पुलिस लाइन के कांस्टेबल महेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची चंदवाजी थाना पुलिस ने दोनों शवों को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।. पुलिस के मुताबिक एसआई सुमन व जयपुर पुलिस लाइन के कॉन्स्टेबल किसी मामले की तफ्तीश में दिल्ली जा रहे थे। कार में परिवादी भी बैठे थे। हालांकि हादसे में कार सवार परिवादी सुरक्षित बच गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई, लोगों ने कार में सवार परिवादी लोगों को बाहर निकाला। इधर पुलिसकर्मियों की मौत की सूचना से चंदवाजी पुलिस थाने में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मृतक एसआई व कॉन्स्टेबल की शिनाख्त की। पुलिस ने दोनों शवों को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

…….

हादसे के बाद यातायात रहा प्रभावित

हादसे के बाद जयपुर दिल्ली राजमार्ग पर यातायात प्रभावित रहा. वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम में अनेक वाहन फंस गए। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारु कराया। तब जाकर वाहन चालकों व यात्रियों को जाम से निजात मिली।

……..

कार के उड़े परखच्चे

टक्कर के दौरान ट्रक की गति इतनी तेज थी कि कार पलटते हुए दूसरे हाईवे पर जा गिरी। इसे कार के परखच्चे उड़ गए. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो