scriptRoad will be built for the first time in a village of Jaipur | जयपुर के एक गांव में आजादी के बाद पहली बार बनेगी सडक़, ग्रामीणों में छायी खुशी | Patrika News

जयपुर के एक गांव में आजादी के बाद पहली बार बनेगी सडक़, ग्रामीणों में छायी खुशी

सडक़ के अभाव में वर्षों से परेशान थे लोग, सरकार ने अब ली है सुध

सडक़ निर्माण की राशि मंजूर होने पर लोगों ने विधायक का सम्मान कर जताया आभार

बस्सी

Published: August 02, 2022 11:01:44 pm

Road will be built in a village of Jaipur for the first time after independence, villagers happyशाहपुरा। जयपुर जिले की शाहपुरा तहसील के एक गांव में आजादी के बाद पहली बार सडक़ का निर्माण होगा। यहां ग्राम पंचायत खोरी में जमनवेरी से खुदालिया की ढाणी तक सडक़ नहीं होने से लोग बेहद परेशान है। सडक़ के अभाव में लोग कच्चे रास्ते से आवागमन करते आ रहे है। अब आजादी के बाद पहली बार सडक़ निर्माण होगा। इससे ग्रामीणों में खुशी छायी हुई है। विधायक आलोक बेनीवाल की अनुशंषा पर यहां सडक़ निर्माण के लिए ६० लाख की राशि स्वीकृत होने से क्षेत्र के ग्रामीणों में खुशी का माहौल है।
जयपुर के एक गांव में आजादी के बाद पहली बार बनेगी सडक़, ग्रामीणों में छायी खुशी
जयपुर के एक गांव में आजादी के बाद पहली बार बनेगी सडक़, ग्रामीणों में छायी खुशी

सरपंच प्रतिनिधि सुरेंद्र कुमार बुनकर, पूर्व सरपंच रामदयाल रावत व पूर्व उपसरपंच मदनलाल भडाना ने बताया कि खोरी के जमनबेरी से खुदालिया की ओर जाने वाला आम रास्ता अब तक सडक़ से वंचित था। जिससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। आमजन की समस्याओं को देखते हुए विधायक आलोक बेनीवाल की अनुशंषा पर यहां दो किलोमीटर सडक़ निर्माण के लिए 60 लाख की राशि स्वीकृत करने पर लोगों में खुशी का माहौल है।
इस अवसर पर कालूराम भडाना, पूर्व पार्षद रामावतार गुर्जर, पूर्व सरपंच रामदयाल रावत, सरपंच प्रतिनिधि सुरेंद्र कुमार बुनकर, पूर्व उप सरपंच मदनलाल भडाना, सहित कई लोगों ने खुशी व्यक्त करते हुए विधायक का अभिनंदन किया।

इधर, सडक़ के लिए राशि स्वीकृत होने पर कांग्रेस जिला सचिव एसटी मोर्चा मदनलाल मीणा के नेतृत्व में भी कई ग्रामीणों ने विधायक आलोक बेनीवाल का माला व साफा पहनाकर अभिनंदन किया। मदनलाल मीणा ने बताया कि खोरी में जमनवेरी से खुदालिया की ढाणी तक आज तक सडक़ का निर्माण नहीं हुआ। अब खोरी में जमनवेरी से खुदालिया की ढाणी वाया लोमोड़ वाली ढाणी, झाड़ोदिया की ढाणी, मान्यावाली, पोषवाल वाली, गोरस्या की ढाणी, खुडालिया की ढाणी को जोडऩे वाली सडक़ के लिए 60 लाख की राशि स्वीकृत हुई है। इससे कई गांव-ढाणियों के बाशिन्दों का आवागमन सुगम होगा। जिससे ग्रामीणों में खुशी है।
विधायक के अभिनंदन कि दौरान गिरधारी भडाणा, गोपी धैया, राकेश पटवारी, सुरज्ञान लोमोड़, जगदीश झाड़ोदिया, रामनिवास बोरा, सीताराम धैया, सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

'स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरूबिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.