scriptजयपुर के परिवार को कार सहित लूटा, जेवरात व नकदी लेकर फरार | Robbery on the highway | Patrika News

जयपुर के परिवार को कार सहित लूटा, जेवरात व नकदी लेकर फरार

locationबस्सीPublished: Feb 19, 2018 11:11:36 pm

Submitted by:

Arun sharma

जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर एमिटी यूनिवर्सिटी के पास की वारदात।

Robbery on the highway
चन्दवाजी (जयपुर) . जयपुर दिल्ली राजमार्ग पर एमिटी यूनिवर्सिटी के पास सुनसान जगह पर सोमवार तड़के करीब तीन बजे बोलेरो में सवार कुछ बदमाशों ने कार सवार एक परिवार को बंदूक की नोक पर लूट लिया। लुटेरों ने कार में सवार परिवार से मारपीट की एवं मोबाइल, जेवरात, नकदी व कार लूट ले गए। पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई, लेकिन सुराग नहीं लगा।
थाना प्रभारी अमीर हसन ने बताया कि तोपखाना जयपुर निवासी कलीम अहमद ने मामला दर्ज कराया कि वह रविवार देर रात कार से दिल्ली से जयपुर लौट रहा था। तड़के करीब तीन बजे निम्स व एमिटी यूनिवर्सिटी के बीच बदमाशों ने बोलेरो आगे लगाकर कार रुकवा ली। तीन जनों ने पिस्तौल दिखा जान से मारने की धमकी दी। आरोपितों ने मारपीट की एवं दो महिलाओं के सोने के हार, सोने के कर्णफूल, एक जोड़ी हीरों का हार, सोने की तीन अंगूठी, तीन मोबाइल व करीब चार हजार रुपए सहित कार लूट जयपुर की ओर रवाना हो गए।
पहले भी हो चुकी हैं वारदात
चंदवाजी थानान्तर्गत पहले भी लूट की वारदातें हो चुकी हैं। गठवाड़ा पुलिया के पास 22 अक्टूबर २०15 की रात बोलेरो सवार लुटेरे कार सवार एक परिवार को बंदूक की नोक पर अगवा कर सुनसान जगह ले जाकर औरतों के गहने व नकदी लूट ली थी। गत 4 नवंबर 2015 की रात्रि लाल रंग की स्कॉर्पियो को आगे लगाकर चंदवाजी बायपास पुलिया पर दो घंटे में दो परिवारों को लूटा गया था। वहीं मेवात गैंग ने वर्ष 2016 में निम्स के पास ही कार सवार दो परिवारों को लूटा था।
हाईवे पर डकैती: आठ बदमाशों को दबोचा
शाहपुरा. थानान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर भाबरू पुलिया के पास करीब १७ दिन पहले ऑनलाइन कंपनी के कंटेनर चालक के हाथ-पैर बांधकर डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए आठ जनों को गिरफ्तार कर 60 फीसदी सामान बरामद कर लिया।
थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि 2 फरवरी की रात जयपुर से पार्सल लेकर दिल्ली जा रहे एक कंटेनर को बदमाशों ने एनएच आठ पर भाबरू पुलिया के पास बोलेरा लगाकर रुकवा लिया एवं चालक के हाथ-पैर बांध हाईवे के पास सरसों के खेत में पटक गए थे। बदमाशों ने मोबाइल को यूज किया था। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की गई। पुलिस ने कंपनी की पहले गाड़ी चलाने वाले चालकों से भी सख्ती से पूछताछ की और पांचूडाला निवासी सुनील स्वामी, संदीप स्वामी, गोविंदगढ़ थाना नांगल कोजू निवासी बहादुर सिंह जाट, रींगस थाना इस्माइला जागीर निवासी गोवर्धन अहीर, गोपाल सिंह जाट, पांचू डाला निवासी देशराज उर्फ बिल्लू, स्वामी, बानसूर, अलवर निवासी संजय यादव और मुंडरू थाना श्रीमाधोपुर निवासी भोपाल सिंह माली को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो