बस खाई में गिरी, दुल्हन सहित परिवारजनों में मची चीख पुकार

-जयपुर से सिंघाना जा रही थी बस, अचानक हो गुए ब्रेक फेल

अजीतगढ़(शाहपुरा).
शाहपुरा-अजीतगढ़ स्टेट हाईवे पर त्रिवेणीधाम के पास धाराजी मोड़ पर शुक्रवार को शादी में जा रहे लोगों से भरी एक बस खाई जा गिरी। बस में दुल्हन भी मौजूद थी। हादसे के बाद बस में सवार लोगों में चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई।

गनीमत रही कि बस पलटी रही। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि बस में सवार तीन-चार जनों के ही हल्की चोट आई है। बस में करीब 50 लोग सवार थे। जानकारी के अनुसार जयपुर निवासी रामप्रसाद अग्रवाल की बेटी की शादी सिंघाना थी। बस से दुल्हन सहित परिवारजन, रिश्तेदार व अन्य लोग सिंघाना जा रहे थे।

त्रिवेणी धाम के पास स्थित धाराजी मोड़ पुलिया पर पहुंचने पर चालक संतुलन खो बैठा और बस खाई में जा गिरी। अचानक बस के खाई में गिरने से बस में सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हादसे में तीन-चार जनों के हल्की चोट आई। जिनका अजीतगढ़ के राजकीय अस्पताल में उपचार करवाया गया। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरी बस मंगवाकर बारातियों को रवाना किया। चालक के मुताबिक बस के अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित हो गई थी।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल, जयपुर रैफर
शाहपुरा.
जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बे के समीप अलवर तिराहा पर शुक्रवार शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया। घायल युवक को पुलिस ने कस्बे के सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि आसपुरा निवासी बल्लू उर्फ बलदेव जयपुर-दिल्ली हाईवे पर अलवर तिराहा पर सड़क पार कर रहा था। तभी किसी वाहन ने बाइक के टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के कारण यातायात भी प्रभावित रहा। पुलिस ने बाइक को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारू करवाया और घायल को शाहपुरा सीएचसी में पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया।

Kailash Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned