scriptइकलौते बेटे की 2 माह पहले शादी, सड़क हादसे में मौत | Rod accident | Patrika News

इकलौते बेटे की 2 माह पहले शादी, सड़क हादसे में मौत

locationबस्सीPublished: Feb 12, 2020 09:08:41 am

Submitted by:

Kailash Barala

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, घर में मचा कोहराम

इकलौते बेटे की 2 माह पहले शादी, सड़क हादसे में मौत

Shahpura

शाहपुरा. जयपुर जिले के शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में कांट रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक की शिनाख्त बड़ोदिया निवासी कमलेश कुमार गुर्जर के रूप में हुई। मृतक अपने पिता का इकलौता बेटा था। उसकी करीब 2 माह पहले ही शादी हुई थी। शादी को लेकर घर में खुशियों का माहौल बना हुआ था। हादसे के कारण पल भर में ही खुशियां गम में बदल गई। इधर हादसे की सूचना पर परिजन अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े. अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया. हादसे के बाद मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया। माता-पिता व अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया.

 

2 माह पहले हुई थी शादी

मृतक युवक की करीब 2 माह पहले शादी हुई थी. मृतक अपने पिता का इकलौता बेटा था। जैसे ही हादसे की सूचना लगी मां सोनी देवी, पिता झाबरमल की आंखों से रुलाई फूट पड़ी। एकत्र हुए आसपास के लोगों ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।

 

ट्रैक्टर व बाइक को थाने में खड़ा किया

हादसे के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक व ट्रैक्टर को पुलिस थाने में लाकर खड़ा किया। टक्कर से बाइक चकनाचूर हो गई। पुलिस ने बताया कि हालांकि हादसे के संबंध में मामला दर्ज नहीं हुआ है।

 

बीए अंतिम वर्ष में पढ़ रहा था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक शाहपुरा के समीप चिमनपुरा की राजकीय महाविद्यालय में बीए अंतिम वर्ष में पढ़ रहा था। हादसे के दौरान वह कांट से माधव का बास जा रहा था। बीच रास्ते में ट्रैक्टर ने बाइक की टक्कर मार दी।. इससे हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो