scriptअव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ रहा ग्रामीण विकास पथ | Rural development path is facing the chaos | Patrika News

अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ रहा ग्रामीण विकास पथ

locationबस्सीPublished: Oct 15, 2020 11:47:49 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

बस स्टैंड से अचलेश्वर महादेव मंदिर चौक तक करीब 80 लाख रुपए की लागत से बन रहे ग्रामीण विकास पथ में सड़क के मध्य स्थित गंदे नाले को खुला छोड़ देने से नाले में गिरकर वाहन चालक चोटिल हो रहे

अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ रहा ग्रामीण विकास पथ

अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ रहा ग्रामीण विकास पथ

आमेर। ग्राम पंचायत असल, अचरोल में करीब 80 लाख की लागत से बन रहा ग्रामीण विकास पथ अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ रहा है। सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार की लापरवाही के चलते आमजन को परेशान हो रहे हैं, इस कारण लोगों में रोष व्याप्त है।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत अचरोल में बस स्टैंड से अचलेश्वर महादेव मंदिर चौक तक करीब 80 लाख रुपए की लागत से बन रहे ग्रामीण विकास पथ में सड़क के मध्य स्थित गंदे नाले को खुला छोड़ देने से नाले में गिरकर वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। चौपाया वाहन नाले में फंस रहे हैं, अंधेरे के कारण लोग दुर्घटना का शिकार होते रहते है।
नवरात्र में होगी श्रद्धालुओं को परेशानी
ग्रामीण अशोक वर्मा बफाती खान, कुलदीप शर्मा,महावीर शर्मा आदि ने बताया कि ग्रामीण विकास पथ पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास एक गहरा नाला है, जो ठेकेदार द्वारा अधूरा छोड़ दिया गया है। जिसके चलते कॉलोनी वासियों सहित यहां से जाने वाले वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
रास्ता खराब तथा नाले का निर्माण नहीं
कुलदीप शर्मा ने बताया कि नवरात्र में चामुंडा माता मंदिर का यही एकमात्र रास्ता है, जिसपर से होकर श्रद्धालु मंदिर जाते हैं, लेकिन रास्ता खराब तथा नाले का निर्माण नहीं होने के कारण लोग चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीणों ने सार्वजनिक निर्माण विभाग तथा ग्राम पंचायत से इस अधूरे नाले को का निर्माण करने की मांग की है।
इनका कहना है…
लोगों के द्वारा जानकरी मिली है। अभी ठेकेदार को इसके लिए पाबन्द करता हूं। नवरात्र से पहले नाले का निर्माण करवाकर समस्या को दूर कर दिया जाएगा।
जी जी गोयल, अधिशासी अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग आमेर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो