सामुहिक बलात्कार के आरोपियों की कोरोना की जांच के लिए सैम्पल जयपुर भेजे

-टटेरा निवासी एक मृतक महिला समेत 44 जनों के लिए सैम्पल

By: Kailash

Published: 24 May 2020, 08:58 PM IST

शाहपुरा.
चिकित्सा विभाग की टीम ने रविवार को कोरोना की जांच के लिए मनोहरपुर पुलिस थाने में गिरफ्तार बलात्कार के चार आरोपितों सहित 44 जनों के सैम्पल जयपुर भेजे है। इनमें एक टटेरा निवासी मृतक महिला का सैम्पल भी शामिल है। बीसीएमओ डॉ. विनोद शर्मा ने बताया कि मनोहरपुर पुलिस थाने में बलात्कार के आरोप में चार जनों को गिरफ्तार कर रखा है। जिनके कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिए गए है। साथ ही टटेरा में रविवार को एक महिला की मौत हो गई थी। जो काफी समय से बीमार थी। शव के शाहपुरा अस्पताल में पहुंचने पर सैम्पल लेकर जयपुर भेजा गया है। इनके अलावा बाहरी राज्यों से मनोहरपुर, बिशनगढ़, घासीपुरा, लोचूकाबास, उदावाला व नवलपुरा में लौटे 39 मजदूरों के सैम्पल लिए गए है। उन्होंने बताया कि सोमवार को छारसा, टोड़ी, सुराणा, खोरालाडखानी में प्रवाशियों के सैम्पल लिए जाएंगे।


पॉजिटिव के घर के पास रहती थी महिला
बीसीएमओ डॉ. विनोद शर्मा ने बताया कि टटेरा निवासी मृतक महिला काफी समय से बीमार थी। पिछले दिनों टटेरा गांव में आए कोरोना पॉजिटिव के घर से मृतका का घर 400 मीटर की परिधि में है। जिसका सैम्पल लेकर जयपुर भेजा गया है।


20 जनों की जांच आई नेगेटिव, राहत मिली
चिकित्सा विभाग की ओर से स्क्रीनिंग एवं सैम्पल लेने का कार्य निरतंर जारी है। जयपुर एसएमएस भेजे गए 64 सैम्पलों में से रविवार को 20 जनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि ४४ जनों की जांच रिपोर्ट आना शेष है।

 

आमलोदा से एक युवक को कोरोना जांच के लिए कोटपूतली रैफर किया

मैड़। ग्राम पंचायत आमलोदा में चिकित्सा टीम ने महाराष्ट्र से आए तीन जनों की स्क्रीनिंग कर एक युवक को संदिग्ध लक्षण नजर आने पर कोरोना की जांच के लिए कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल रैफर किया है। आमलोदा चिकित्सा टीम प्रभारी विनय कौशिक ने बताया कि दो दिन पहले गांव के निवासी तीन जने महाराष्ट्र से आए थे। जिस पर चिकित्सा टीम ने स्क्रीनिंग के बाद दो जनों को तो राजकीय विद्यालय में क्वारंटीन कर दिया। जबकि सदिग्ध लक्षण नजर आने पर एक युवक को जांच के लिए कोटपूतली भेजा है। चिकित्सा टीम ने बताया कि युवक की तबीयम खराब होने पर उसे एम्बुलेंस से जांच के लिए कोटपूतली बीडीएम अस्पताल में भेज दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned