Sarpanch Election : गांव का मुखिया चुनने के लिए मतदाताओं में जोश

विराटनगर में 3 बजे तक 61.78% मतदान : पावटा पंस में 75% मतदान

आंतेला/शाहपुरा. पंचायती राज 2020 चुनाव के तीसरे चरण में झोटवाडा, पावटा ओर विराटनगर पंचायत समिति की ग्राम पंचायतों में मतदान प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू हुई। सभी मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है। मतदान केन्द्रों पर महिलाएं लोकगीत गाते हुए मतदान करने पहुंच रही है। जिससे माहौल मेले सा नजर आ रहा है। शांति व्यवस्था को लेकर मतदान केंद्रों पर पुलिस जाब्ता तैनात रहा। गांव का मुखिया चुनने के लिए हर वर्ग के मतदाता में जोश दिखाई दिया। विराटनगर पंचायत समिति में 31 ग्राम पंचायतों में सरपंच पद के लिए 261 प्रत्याशी मैदान में है। वहीं विराटनगर में 3 बजे तक 61.78% मतदान : पावटा पंस में 75% मतदान

अलसुबह से लगी ही कतारें...
मतदान बूथों पर अलसुबह ही कतारें लगनी शुरू हो गई थी। मतदान प्रक्रिया शुरू होते ही मतदान बूथों पर मतदाताओं की कतार बढ़ती नजर आई। सुबह से ही मतदान बूथों पर लंबी कतारें लगी रही। विराटनगर के आतेला क्षेत्र में महिलाएं लोकगीत गाते हुए मतदान करने पहुंची। हर मतदान केंद्र पर मेले जैसा माहौल नजर आया।

200 मीटर की परिधि में मतदाताओं के अलावा किसी को प्रवेश नहीं...
शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर पर्याप्त पुलिस जाब्ता तैनात नजर आया। हर संदिग्ध गतिविधि पर पुलिस अपनी निगाहें गड़ाए रखी। ताकि मतदान के दौरान किसी तरह की अव्यवस्था नहीं हो सके। मतदान केंद्रों से 200 मीटर की परिधि में मतदाताओं के अलावा किसी को प्रवेश नहीं दिया गया। पावटा में विराट नगर पंचायत समिति की क्रिटिकल बूथों पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता लगाया गया है।

मतदान केंद्रों पर पुलिस की मॉनिटरिंग...
कोटपूतली एसपी भरत मल व यातायात एसपी सुलेस चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम मतदान केंद्रों पर मॉनिटरिंग करती नजर आई। मतदान के दौरान निशक्त जनों को व्हील चेयर पर लाया गया तो बुजुर्ग महिला पुरुषों को परिजनों ने अपना सहारा देकर मतदान कराया।

Show More
vinod sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned