scriptबाइक चोर की मौत पर 38 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर | Sarund police station line Hajir In Jaipur | Patrika News

बाइक चोर की मौत पर 38 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

locationबस्सीPublished: Jul 11, 2021 06:34:22 pm

Submitted by:

vinod sharma

ग्रामीणों ने आरोपी को पेड़ से बांध कर की थी पिटाई

पुलिस हिरासत में बाइक चोर की मौत पर थाना लाइन हाजिर

पुलिस हिरासत में बाइक चोर की मौत पर थाना लाइन हाजिर

कोटपूतली. जयपुर जिले के सरूण्ड थाने में एक दिन पहले बाइक चोरी के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत होने पर थाना प्रभारी सहित पूरे थाने के स्टाफ को लाइन हाजिर किया है। इनमें एक एसआई, दो एएसआई, 7 हैड कांस्टेबल व 28 कांस्टेबल शामिल है। इनको तत्काल जयपुर ग्रामीण रिजर्व पुलिस लाइन में उपस्थिति दर्ज कराने के निर्देश दिए गए है। सरूण्ड थाने में बाइक चोरी के आरोपी बंशी गुर्जर की शुक्रवार को पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। इससे पहले ग्रामीणों ने आरोपी को पेड़ से बांध कर इसकी पिटाई कर दी थी।
रायसर, जोबनेर व शाहपुरा से लगाया स्टाफ
पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा के अनुसार पुलिस हिरासत में मौत के मामले में पुलिस मुख्यालय से जारी निर्देशों की पालना करते हुए पूरे थाने के स्टाफ को लाइन हाजिर किया गया है। पूरा थाना स्टाफ लाइन हाजिर होने पर पुलिस चौकी रायसर से एसआई नेमीचंद को सरूण्ड थाना प्रभारी, जोबनेर थाने से एसआई सत्यनारायण, थाना शाहपुरा से एएसआई हजारीराम, मनोहरपुर थाने से एएसआई मोहम्मद अमीन और पुलिस लाइन से हैड कांस्टेबल मनोज, रामभरोसे, मुकेश व विकास गोठवाल के अलावा 21 कांस्टेबलों को पुलिस लाइन से सरूण्ड थाने में पद स्थापित किया है।
ग्रामीणों ने की थी आरोपी की पिटाई
एएसपी रामकुमार कस्वा व पुलिस उप अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि नारेहड़ा में बंशी गुर्जर निवासी ढाणी हजारयान ग्राम झाड़ली थाना थोई सीकर को बाइक चोरी करते ग्रामीणों ने पकड़ लिया था और इसे पेड़ से बांध कर इसकी पिटाई कर दी थी। सूचना पर सरूण्ड पुलिस ने मौके पर आरोपी का नारहेड़ा सीएचसी पर उसका प्राथमिक उपचार कराने के बाद रात को इसके खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर थाने के लॉकअप में बंद कर दिया था। वह शुक्रवार सुबह उठा तो चक्कर आने की शिकायत पर बीडीएम अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। मृतक के पिता बलदेव की रिपोर्ट पर न्यायिक मजिस्ट्रेट निलेश सिंह की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया था।
कई थानों में दर्ज है मामले
मृतक के खिलाफ भोजासर जिला जोधपुर, नीमराना अलवर, फलौदी, रींगस, चौंमू, नीमकाथाना, भीलवाड़ा, श्रीमाधोपुर, बीकानेर व थोई थाने में मारपीट, चोरी, एनडीपीएस एक्ट व आम्र्स एक्ट के अलग-अलग मामले दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो