script

शिव परिवार की मूर्तियों को किया खंडित, दो को उखाड़ ले गए

locationबस्सीPublished: Nov 07, 2019 07:14:12 pm

-लोगों में आक्रोश

शिव परिवार की मूर्तियों को किया खंडित, दो को उखाड़ ले गए

शिव परिवार की मूर्तियों को किया खंडित, दो को उखाड़ ले गए

मैड/विराटनगऱ
विराटनगर पुलिस थाना इलाके के ग्राम भामोद स्थित शिव मंदिर में बुधवार रात को समाज कंटक शिव परिवार की मूर्तियों को खंडित कर दो मूर्तियों को उखाड़ ले गए। ग्रामीणों को घटना का पता सुबह लगा जब ग्रामीण मंदिर में पूजा करने पहुंचे। घटना से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणा एकत्र हो गए और पुलिस से आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

सूचना पर पहुंची मैड चौकी पुलिस ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली और मौका मुआयना किया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में सरकारी विद्यालय के सामने स्थित शिव मंदिर में बुधवार रात को समाजकंटक शिव परिवार की गणेशजी की मूर्ति को खंडित कर नंदी एवं पार्वती की मूर्ति को मौके से उखाड़ ले गए। गुरुवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो मंदिर में नंदी व पार्वती की मूर्ति नहीं मिली। घटना की जैसे ही गांव में जानकारी मिली तो मौके पर ग्रामीणों की भीड जमा हो गई।(नि.सं.)
———

शराबियों का रहता है जमावड़ा


ग्रामीणों ने बताया कि गांव में जगह जगह देर रात तक शराबियों का जमावड़ा रहता है। शराबी आए दिन लोगों से झगड़ा एवं हाथापाई करते रहते है। इस संबंध में कई बार पुलिस को अवगत कराया, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है। ग्रामीणों ने प्रशासन ने आरोपियों को शीघ्र करने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो