scriptफरार लुटेरों को तलाशने भरतपुर-हरियाणा पहुंची शाहपुरा पुलिस | Shahpura Police reach Bharatpur-Haryana, search for absconding robbers | Patrika News

फरार लुटेरों को तलाशने भरतपुर-हरियाणा पहुंची शाहपुरा पुलिस

locationबस्सीPublished: Oct 20, 2018 08:20:39 pm

-मेवात क्षेत्र में बदमाशों के ठिकानों पर दबिश जारी-गिरफ्तार आरोपितों को न्यायालय में किया पेश-शाहपुरा से मार्बल की टाइल्स से भरे ट्रेलर को लूटने का मामला

sp

फरार लुटेरों को तलाशने भरतपुर-हरियाणा पहुंची शाहपुरा पुलिस

शाहपुरा.
लाखों रुपए के मार्बल की टाइल्स से भरे ट्रेलर को लूटने और चालक का अपहरण करने के मामले में फरार लुटेरों की तलाश में थाना पुलिस ने एढी से चोटी जितना जोर लगा दिया है। थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा के नेतृत्व में गठित स्पेशल पुलिस टीम प्रदेश से बाहर हरियाणा और भरतपुर जिले में पहुंच गई है। जहां टीम ने अपराधियों के कई ठिकानों पर दबिश दी। हालांकि देर शाम तक वारदात में शामिल लूट गिरोह के फरार बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके।
जयपुर ग्रामीण एसपी अजयपाल लाम्बा और एएसपी कोटपूतली अनुकृति उजैनिया के दिशा निर्देश पर टीम वारदात के वांछित अपराधियों को तलाश कर रही है।

उल्लेखनीय है जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-८ पर देवन तिराहा के पास गुरुवार रात बदमाशों ने लूट वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर मार्बल की टाइल्स से भरे ट्रेलर को लूट लिया था। चाकू की नोक पर चालक से मारपीट कर साढ़े आठ हजार रुपए, मोबाइल फोन व दस्तावेज भी छीन ले गए थे। बाद में बदमाश चालक को बानसूर नदी में पटक गए थे। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए ट्रेलर सहित तीन बदमाशों को पकड़ लिया था, लेकिन तीन-चार बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके थे। जिनकों को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है।(का.सं.)

गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेजा


थाना प्रभारी शर्मा ने बताया कि वारदात के कुछ घंटों बाद ही गिरोह के तीन बदमाशों को अलवर से बापर्दा गिरफ्तार कर माल सहित ट्रेलर को पकड़ा था। हालांकि तीन-चार बदमाश फरार हो गए थे। जिनकों पकड़ऩे के लिए पुलिस टीम उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश पर दबिश दे रही है। गिरफ्तार किए तीन बदमाशों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से मजिस्टे्रट ने उन्हें शिनाख्त परेड़ के लिए जेल भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो