scriptsister and brother death in field | छोटे भाई को बचाने पॉण्ड में कूदी बहन, दोनों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Patrika News

छोटे भाई को बचाने पॉण्ड में कूदी बहन, दोनों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग्राम में खेत के फार्म पॉण्ड में कृषि कार्य करते समय फिसल कर पानी में डूब रहे छोटे भाई को बचाने के प्रयास में बड़ी बहन भी डूब गई।

बस्सी

Published: January 14, 2022 11:17:53 am

देवगांव. बस्सी उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम विमलपुरा में गुरुवार दोपहर 12 बजे खेत के फार्म पॉण्ड में कृषि कार्य करते समय फिसल कर पानी में डूब रहे छोटे भाई को बचाने के प्रयास में बड़ी बहन भी डूब गई। इस हृदय विदारक हादसे में दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में गमगीन माहौल हो गया।

accident.jpg

परिजनों की सूचना पर पहुंचे देवगांव पुलिस चौकी प्रभारी रामराज मीणा ने फार्म पॉण्ड के दलदल में फंसे फैलीराम मीना के पुत्र कमलेश (18) व पुत्री पूजा (21) को खासी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। तूंगा थाना पुलिस और परिजन दोनों को सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद भाई-बहन को सवाई मानसिंह अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों भाई-बहनों को मृत घोषित कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शी बोले...
दोनों भाई बहन के पॉण्ड में फंसने का दलदल के साथ एक कारण करंट भी माना जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पॉण्ड में विद्युत मोटर लगी हुई थी संभवतया जिससे करंट फैलने से भी मृत्यु हो सकती है। बाद में ग्रामीणों ने मोटर के तार हटा दिए थे।

चौकी प्रभारी ने दोनों को निकाला बाहर
देवगांव चौकी प्रभारी रामराज मीणा सूचना पर पहुंचे और तत्काल फार्म पॉण्ड में छलांग लगा दी। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को दलदल से बाहर लेकर आए। बाद में अस्पताल में बच्चों ने दम तोड़ दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि नीचे दलदल था और पानी बहुत ठंडा था, लेकिन 2 लोगों की जान बचाना जेहन में था। अफसोस है कि दोनों बच नहीं पाए।

घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
भाई-बहन की मृत्यु की सूचना मिलने पर घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया। घटना से पूरे गांव में गमगीन माहौल है। मृतका पूजा परिवार में सबसे बड़ी थी और कमलेश उससे छोटा था। अब दो छोटे भाई बहन हैं। कमलेश 9वीं कक्षा में और पूजा स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। बड़े भाई-बहन की मौत से परिवार पर दुखों का कहर टूट पड़ा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.