पुराने आपराधिक मामलों के निस्तारण में तेजी लाएं--एएसपी

एएसपी ने पुलिस कर्मियों की बैठक ली
कोरोना जागरूकता अभियान के पोस्टर का किया विमोचन

By: Satya

Published: 26 Jun 2020, 10:53 PM IST


शाहपुरा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोटपूतली रामकुमार कस्वां ने डीएसपी सुरेश कृष्णिया व थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल की मौजूदगी में शाहपुरा पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों की बैठक ली। इस दौरान एएसपी ने पुलिस अधिकारियों को अपराधों पर लगाम लगाने, लंबित मामलों का निस्तारण करने और कानून व्यवस्था को लेकर विभिन्न दिशा निर्देश दिए। एएसपी ने कहा कि थाने में दर्ज व लंबित पड़े मामलों के निस्तारण में तेजी लाई जाए। अपराधों की समीक्षा करते हुए विभिन्न मामलों में फरार चल रहे अपराधियों व वारंटियों को पकडऩे पर जोर दिया।

एएसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को अपनी ड्यूटी निष्ठा व ईमानदारी से करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही अपराधों की रोकथाम को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि कार्य येाजना बनाकर कार्य करें और अपेन व्यवहार में मधुरता लाएं। उन्होंने कोरोना संक्रमण को देखते हुए सावधानीपूर्वक सुरक्षित रहते हुए डयूटी करने और सरकारी एडवाइजरी की पालना कराने पर जोर दिया।

एएसपी ने लोगों को जागरुक करने पर भी जोर दिया और कहा कि महामारी को हराने के लिए जागरुकता जरूरी है। इसजिए सोशल डिस्टेंस रखने, मास्क पहनने, बेवजह बाहर नहीं घूमने के लिए लोगों को जागरूक किया जाए।

कोरोना जागरुकता पोस्टर का विमोचन किया
थाने में बैठक लेने के बाद पुलिस अधिकारियों ने कृषि उपज मंडी के समीप किराना एंड जनरल संघ शाहपुरा के सहयोग से चलाए जाने वाले कोरोना जागरुकता अभियान के पोस्टर का विमोचन किया। इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि जागरूकता से ही कोरोना महामारी पर विजय पाना संभव है।

इस दौरान विभिन्न व्यापार मंडलों के पदाधिकारियों ने पुलिस अधिकारियों का फूल बरसाकर सम्मान भी किया। व्यापारियों ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पुलिसकर्मियों को मास्क व सैनेटाइजर भी भेंट किए।

इस दौरान किराना एण्ड जनरल स्टोर संघ के अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल अजमेरी वाले, विशाल बंसल, प्रमोद टेलर, आलोक खंडेलवाल, क्लॉथ मर्चेंट अध्यक्ष अशोक कुमार मंगल, नितिन मंगल, मनीष कुमार सहित कई व्यापारी व पुलिसकर्मी मौजूद थे। व्यापारियों ने बताया कि लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक किया जाएगा।

Corona virus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned