script"Startup of the Year" Award in Apparel Industry for beatitude | बीटिट्यूड को परिधान उद्योग में "स्टार्टअप ऑफ द ईयर" पुरस्कार | Patrika News

बीटिट्यूड को परिधान उद्योग में "स्टार्टअप ऑफ द ईयर" पुरस्कार

गर्मियां तेज गति से हमारे दरवाजे पर दस्तक दे रही हैं, ऐसे में कपड़ों के शौकीनों के लिए समय आ गया है कि वे अपनी अलमारी को मौसमी बदलाव दें। भारतीय गर्मियों का सामना करने के लिए परिधानों का कपड़ा आरामदायक और स्टाइलिश होना चाहिए। कॉटन और लिनन सबसे अनुकूल कपड़े हैं जिन्हें लोग गर्मियों में पहनना पसंद करते हैं... वर्ल्ड एसोसिएशन फॉर स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज एक्सीलेंस अवार्ड्स में परिधान उद्योग में "स्टार्टअप ऑफ द ईयर" पुरस्कार के रूप में भी सम्मानित किया गया।

बस्सी

Published: April 04, 2022 10:25:33 pm

जयपुर। यह देखा गया है कि युवा भी साड़ियों की ओर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। साड़ियों के लिए पिछले कुछ वर्षों में ऑनलाइन ब्रांड बीटिट्यूड लोगों की पहली पसंद रहा है। बीटिट्यूड (beatitude) अपने ग्राहकों, विशेष रूप से सेलेब्स के बीच एक सफल और चर्चित ब्रांड है। इस ब्रांड (beatitude) को वर्ल्ड एसोसिएशन फॉर स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज एक्सीलेंस अवार्ड्स में परिधान उद्योग में "स्टार्टअप ऑफ द ईयर" पुरस्कार के रूप में भी सम्मानित किया गया।
बीटिट्यूड को परिधान उद्योग में
बीटिट्यूड को परिधान उद्योग में
गर्मियां तेज गति से हमारे दरवाजे पर दस्तक दे रही हैं, ऐसे में कपड़ों के शौकीनों के लिए समय आ गया है कि वे अपनी अलमारी को मौसमी बदलाव दें। भारतीय गर्मियों का सामना करने के लिए परिधानों का कपड़ा (dress in Summer) आरामदायक और स्टाइलिश होना चाहिए। कॉटन और लिनन सबसे अनुकूल कपड़े हैं जिन्हें लोग गर्मियों में (Cotton and linen summer friendly clothing) पहनना पसंद करते हैं।
सूती और लिनन की साड़ियाँ भारत में गर्मियों के दौरान व्यापक रूप से पहनी जाती हैं क्योंकि वे बहुत आरामदायक होती हैं, ज्यादातर लोग हल्के रंग की साड़ी पसंद करते हैं क्योंकि वे कम गर्मी को अवशोषित करती हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि चूंकि साड़ी ढीले कपड़े हैं इसलिए रैशेज और घममोरियो की संभावना भी बहुत कम होती है। साड़ियों को अवसरों और पसंद के अनुसार विभिन्न स्टाइल में भी पहना जा सकता है।
साड़ियों की भारतीय संस्कृति में गहरी जड़ें हैं और साड़ी अभी भी भारत में महिलाओं की पहली प्राथमिकता है। अर्थशास्त्रियों का मानना है कि जब आप एक साड़ी खरीदते हैं, तो आप न केवल भारत में स्थानीय व्यापार की मदद कर रहे हैं, बल्कि उन श्रमिकों के परिवारों को भोजन भी उपलब्ध करा रहे हैं, जो इन्हें बनाने के लिए पसीना बहाते हैं। इस तरह आप प्रधानमंत्री के नारे "वोकल फॉर लोकल" का समर्थन भी कर रहे हैं और अपनी खूबसूरत संस्कृति के करीब पहुंच रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

अब असम में भी चला बुलडोजर, थाना फूंकने वाले पांच परिवारों के घर गिराए, 20 आरोपी हिरासत मेंAzam Khan और अखिलेश में बढ़ी दूरियां, सपा विधानमंडल दल की बैठक में नहीं गए आजम खानगृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा - 'इटालियन चश्मा उतारें, तभी दिखेगा विकास''मातोश्री क्या कोई मस्जिद है?' पुणे रैली में राज ठाकरे ने PM से की यूनिफॉर्म सिविल कोड व जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांगपटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान गिरा लोहे का स्ट्रक्चर, दो मजदूरों की मौत, एक की टूटी रीढ़ की हड्डीPM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदाराजस्थान में 50 हजार अपराधियों की बनेगी'कुंडली' थाना स्तर पर बनेगा डोजीयरभारतीय स्टार Veer Mahaan ने WWE दिग्गज को मार-मारकर किया बेसुध, पाकिस्तानी मूल का रेसलर धराशाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.