script

प्रदेश में भाजपा की हार का कारण घमंड और भ्रष्टाचार : खाचरियावास

locationबस्सीPublished: Jan 24, 2019 11:23:06 pm

Submitted by:

vinod sharma

शाहपुरा के चिमनपुरा कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

student office inaugurated

प्रदेश में भाजपा की हार का कारण घमंड और भ्रष्टाचार : खाचरियावास

शाहपुरा(जयपुर). चिमनपुरा के बाबा भगवानदास राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ। सरस्वती वंदना और स्वागत गीत के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की गई। छात्रसंघ पदाधिकारियों और महाविद्यालय प्रशासन ने भी अतिथियों का अभिनंदन किया। इसके बाद अतिथियों ने छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया।
इस दौरान मुख्य अतिथि परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की हार का कारण घमंड और भ्रष्टाचार रहा है। कांग्रेस राज में ऐसा नहीं है। जनता अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए भटकती नहीं। सरकार के विधायक, मंत्री जनता के बीच जाते है और प्रमुखता से समस्याओं का निस्तारण करते है। भाजपा सरकार ने विकास के जो सिस्टम फेल किए है, उनको पुन: चालू किए जाकर युवाओं रोजगार दिया जाएगा और किसानों के लिए नई योजनाएं लाई जाएगी। उन्होंने विद्यार्थियों को माता-पिता और गुरुजनों के मान मर्यादा का ख्याल रखते हुए सम्मान करने की सीख दी।
student office inaugurated
अध्यक्षता करते हुए विराटनगर विधायक इन्द्रराज गुर्जर ने छात्र-छात्राओं को लक्ष्य लेकर आगे बढऩे की बात कही। उन्होंने कहा कि लक्ष्य के साथ संघर्ष से ही सफलता कदम चूमती है। उन्होंने विराटनगर उपखण्ड क्षेत्र में एक ओर महाविद्यालय खुलवाने के लिए प्रयास करने का भी भरोसा दिलाया। यूथ कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित भगासरा, पूर्व सैनिक रामसहाय बाजिया, किसान परिषद के प्रदेशाध्यक्ष हरिनारायण गठाला, ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार जाट, एयू बैंक के सुलतान पलसानिया ने कहा कि युवा राष्ट्र की धरोहर है। उन्होंने युवाओं को सकारात्मक सोच के साथ देश हित में कार्य करने का आह्वान किया।
छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील ढबास ने छात्र-छात्राओं के हित में कार्य करने का भरोसा दिलाया। साथ ही मंत्री से शाहपुरा से चिमनपुरा कॉलेज तक रोडवेज बस संचालित कराने की मांग की। प्राचार्य डॉ. बीसी मीणा ने महाविद्यालय का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। इससे पहले अतिथियों ने छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया। मंच संचालन वीके सिंह ने किया और डॉ. सतीश सिहाग व डॉ. डीके आचार्य ने व्यवस्था संभाली। इस मौके पर बीएनडी महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. कांता कामरा, डॉ. निर्मला जैन, छात्रसंघ उपाध्यक्ष मनोज सैनी, महासचिव अभिषेक अग्रवाल, संयुक्त सचिव पुष्पेन्द्र अग्रवाल, मुख्य परामर्शदाता डॉ. निर्मला जैन सहित कई लोग मौजूद रहे।
रोडवेज बस सेवा शुरू कराने का भरोसा
छात्रसंघ अध्यक्ष ढबास की मांग पर मंत्री खाचरिवास ने शाहपुरा से चिमनपुरा कॉलेज तक रोडवेज संचालित कराने का भरोसा दिलाया। अध्यक्ष ढबास ने बताया कि यहां महाविद्यालय में दूर-दराज से छात्र-छात्राएं पढऩी आती है। कॉलेज तक रोडवेज बस संचालित नहीं होने से परेशानी आ रही है। शाहपुरा से कॉलेज मोड़ तक रोडवेज बस सेवा संचालित है लेकिन कॉलेज मोड़ से महाविद्यालय की दूरी करीब डेढ़ किमी है। जिससे छात्र-छात्राओं को पैदल चलकर महाविद्यालय पहुंचना पड़ता है। मांग पर मंत्री ने रोडवेज बस संचालित कराने का भरोसा दिलाया।

ट्रेंडिंग वीडियो