बुजुर्ग पिता को अकेला छोड़ गया इकलौता बेटा, आश्रम में फंदे से मिला झूलता

बुजुर्ग पिता को अकेला छोड़ गया इकलौता बेटा, आश्रम में फंदे से मिला झूलता

Dinesh Saini | Publish: Jul, 26 2019 05:10:21 PM (IST) | Updated: Jul, 26 2019 05:37:45 PM (IST) Bassi, Jaipur, Rajasthan, India

Suicide in Jaipur : बस्सी चक तिराहा स्थित बलराम आश्रम वेदविद्यालय की पांचवीं कक्षा में पढऩे वाला 15 वर्षीय छात्र शिवम शर्मा फंदे ( Hanging ) से लटका मिला...

जयपुर/बस्सी। बस्सी चक तिराहा स्थित बलराम आश्रम वेदविद्यालय की पांचवीं कक्षा में पढऩे वाला 15 वर्षीय छात्र शिवम शर्मा गुरुवार सुबह फंदे ( Hanging ) से लटका मिला। आश्रम से कुछ दूर रहने वाले लोग उधर पहुंचे, तो उसे टीनशैड पर लटका देख चिल्लाए। आश्रम में अन्य छात्र और शिक्षक भी वहां पहुंच गए। शुभम को फंदे ( suicide in jaipur ) से नीचे उतार बस्सी थाना पुलिस को सूचना दी गई। बस्सी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक पांच बहनों का सबसे छोटा इकलौता भाई था। उसके पिता मनमोहन शर्मा ने कहा कि बुधवार देर शाम आधा घंटे तक बेटे ने बात की थी। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।


जयसिंहपुरा खोर स्थित शिवशक्ति नगर निवासी मनमोहन शर्मा ने बताया कि पांच बेटियों के बाद बेटा हुआ। बेटियां उसे दुलार से रखती थी। पांचवी कक्षा तक जयपुर में पढऩे के बाद पांच साल पहले बेटे शिवम को वैदिक ज्ञान के लिए बस्सी चक स्थित बलराम आश्रम वेदविद्यालय की कक्षा प्रथम में भर्ती कराया था। अभी वह आश्रम में पांचवी कक्षा में पढ़ रहा था। समझ में नहीं आ रहा कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जो बेटे को ऐसा कदम उठाना पड़ा। यह तो पुलिस की जांच के बाद ही हमें पता चलेगा।

 

Read More : सीकर के बाद अब जयपुर में बिगड़े हालात, भारी बारिश ने तोड़ा कई सालों का रिकार्ड, यहां बनी बाढ़ जैसी स्थिति

 

पिता मनमोहन शर्मा ने बताया कि पांच माह पहले मोबाइल रखने की बात को लेकर आश्रम के कुछ बच्चों से शिवम का झगड़ा हुआ था। तब आश्रम वालों ने बेटे का साधारण मोबाइल लेकर रख लिया था। मैंने खुद वहां जाकर बात की, तब जाकर बेटे को मोबाइल वापस लौटाया था। दस दिन पहले बेटा आश्रम से घर आया था, यहां पर खुद ही मोबाइल अपनी मां को दे गया था। बुधवार रात को साथी के मोबाइल से मां से बात की थी। इसके अलावा कोई अन्य परेशानी मेरे सामने नहीं आई। पड़ोसी घनश्याम ने बोला कि शिवम का शव मैंने देखा, उसकी एडी पर चोट का निशान था और दोनों घुटने छिले थे। शिवम की अंत्येष्टी पर परिवार की हालत बेसुध सी हो गई।

 

Read More : मूसलाधार बारिश से इस बांध में आया कटाव, कई गांवों का संपर्क कटा, बिजली के पोल धराशाही

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned