चुनाव में बांटने ले जाई जा रही थी शराब, पुलिस ने मंसूबों पर फेरा पानी

-शराब से भरी लोडि़ंग जीप पकड़ी, शराब तस्कर गिरफ्तार

अजीतगढ़(शाहपुरा).
अजीतगढ़ पुलिस थाना इलाकेे में गुरुवार को आसपुरा गांव में पुलिस ने शराब से भरी एक लोडिंग जीप पकड़ी है। पुलिस ने जीप में सवार एक चालक को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ में सामने आया है कि उक्त शराब पंचायत चुनाव में बंटने ले जाई जा रही थी। गिरफ्तार आरापी किशोरपुरा निवासी ख्यालीराम जाट है। थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि आसपुरा से शराब से भरी पिकअप के गुजरने की सूचना मिली थी। पुलिस ने नाकाबंदी कर लोडिंग जीप को पकड़ा। जांच में लोडिंग जीप में देशी शराब के पव्वे भरे मिले। पूछताछ में जीप चालक संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया। पुलिस ने जीप में भरे १२० शराब के कर्टन जब्त किए है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर किशोरपुरा निवासी जीप चालक ख्यालीराम जाट को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई शराब की बाजार कीमत करीब २ लाख रुपए है।
-----
किशोरपुरा व खटकड़ में सप्लाई होनी थी शराब
पुलिस ने बताया कि पंचायत राज चुनाव के तहत ग्राम पंचायतों में सरपंच व वार्ड पंचों के चुनाव को लेकर शुक्रवार को मतदान है। चुनाव में अवैध रुप से शराब के इस्तेमाल को लेकर पुलिस कई दिनों से सजग है। पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई शराब किशोरपुरा व खटकड़ ग्राम पंचायत में सप्लाई होनी थी, लेकिन पुलिस ने आरोपित के मंसुबों को फेल कर दिया। पूछताछ में सामने आया है कि शराब मुंडरू से किसी ठेकेदार के पास से लाई गई थी। पुलिस ने बताया ठेकेदार नंदू सिंह की तलाश जारी है। आरोपित को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Kailash Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned