दो बहनों के इकलौते भाई की मौत, मचा कोहराम

-परिजनों में मचा कोहराम

By: Kailash

Published: 23 Apr 2020, 08:37 PM IST

शाहपुरा.
अजीतगढ़ पुलिस थाना इलाके के गांव गढ़टकनेत में एक युवक की खेत में कृषि कार्य के दौरान बिजली करंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के शव का अजीतगढ के बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। अजीतगढ़ थाने के हैडकांस्टेबल नेकीराम ने बताया कि गढटकनेत निवासी रामचंद्र जांगिड़ ने अजीतगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भतीजा १७ वर्षीय निखिल खेत में कृषि कार्य कर रहा था। कृषि कार्य के दौरान बिजली का करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे अजीतगढ के सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
---
दो बहिनों के बीच इकलौता था भाई
निखिल दो बहिनों के बीच इकलौता भाई था। जो सहज व सरल स्वभाव का था। निखिल हाल ही में कक्षा 12 वीं की परीक्षा दे रहा था। निखिल गढ़टकनेत सरकारी स्कूल में मेधावी एवं स्काउट छात्र भी रहा हुआ है। निखिल के पिता प्रहलाद जांगिड दुकान चलाकर अपने परिवार की आजीविका चलाते है।

वन विभाग की भूमि पर अतिक्रमण का प्रयास
अजीतगढ.
अजीतगढ़ उप तहसील क्षेत्र के गांव झाड़ली में कुछ लोगों की ओर से वन विभाग की भूमि पर किए जा रहे अतिक्रमण के प्रयास को वन विभाग ने हटा दिया। श्रीमाधोपुर क्षेत्रीय वन अधिकारी देवेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि झाड़ली में वन विभाग की भूमि पर अस्थाई रूप से कटीली झाडियां लगाकर वन भूमि में अतिक्रमण का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर उपवन संरक्षक सीकर के निर्देश पर क्षेत्रीय वन अधिकारी श्रीमाधोपुर देवेंद्र सिंह राठौड़ ने जेसीबी की सहायता से कटीली झाडियों को हटाकर अतिक्रमियों को पाबंद किया। इस अवसर पर झाड़ली सरपंच पति रामावतार सिंह, खंडेला नाका प्रभारी घीसाराम जाट, श्रीमाधोपुर नाका प्रभारी जितेंद्र सिंह शेखावत, जुगराज मीणा, हेमराज, कमलेश शर्मा, विनोद सैनी, विनोद मीणा, महेश कुमार मीणा, स्नेहलता, मीनू, राजेंद्र, अजीत सिंह उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned