scriptआमजन कोरोना की नहीं, सोशल डिस्टेंस्गि तोड रहे | The public does not break the Corona, but the social distance | Patrika News

आमजन कोरोना की नहीं, सोशल डिस्टेंस्गि तोड रहे

locationबस्सीPublished: Apr 04, 2020 06:07:04 pm

Submitted by:

Surendra

गठवाड़ी पीएनबी बैंक का मामला, एसडीएम ने दिए निर्देश
 

आमजन कोरोना की नहीं, सोशल डिस्टेंस्गि तोड रहे

आमजन कोरोना की नहीं, सोशल डिस्टेंस्गि तोड रहे

गठवाड़ी. कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश में भले ही धारा 144 व लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन इसके विपरीत गठवाड़ी बस स्टैंड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बाहर दिनभर इसकी धज्जियां उड़ती दिखाई देती है। ऐसा की वाक्या शुक्रवार के दिन देखने को मिला।
यहां बैंक प्रबंधक ने लॉक डाउन व धारा 144 की पालना करने की बजाय बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं की भीड़ एकत्रित कर रखी थी। उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया कि बैंक प्रबंधक मनमर्जी करते हुए उपभोक्ताओं का देरी से काम करता है। जिसके चलते बैंक के बाहर भीड़ लग जाती है। ऐसे में संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। बैंक प्रबंधन द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है। वहीं बैंक से कुछ ही दूरी पर मनोहरपुर थाना पुलिस का जाप्ता तैनात था, लेकिन किसी भी पुलिसकर्मी ने बैंक के बाहर जाने की जहमत तक नहीं उठाई।
बैंक में पैसे का लेनदेन करने वाले लोग आते हैं। अब ये तो वो ही बताएंगे क्यो एकत्रित हो रहे हैं।

राज राजेश्वर मीणा, प्रबंधक, पीएनबी बैंक गठवाड़ी

मामले की जानकारी मिली है। इसके लिए बैंक कर्मचारियों को आगे से उपभोक्ताओं की भीड़ एकत्रित नहीं होने देने व सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं।
विश्वामित्र मीणा, एसडीएम, जमवारामगढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो