crime-चोर जेवरात के साथ घर में बंधी बकरी भी ले गए

देर रात को चोर एक मकान के पीछे की खिड़की को तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात सहित कपड़े और अन्य सामान चुरा ले गए, जाते-जाते एक बकरी भी ले गए

By: Gourishankar Jodha

Published: 26 Jun 2020, 10:36 PM IST

गढ़टकनेत। गढ़टकनेत में गुरुवार की देर रात को चोर एक मकान के पीछे की खिड़की को तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात सहित कपड़े और अन्य सामान चुरा ले गए। जाते-जाते एक बकरी भी ले गए। मिली जानकारी के अनुसार गढ़टकनेत निवासी पप्पू वर्मा की पत्नी एवं पुत्री खाना खाकर अपने कमरों के ताला लगाकर बाहर सो गए थे।

निंद खुली तो मचाया हल्ला
रात्रि चोरों ने बक्से से जेवरात व नए कपड़े चुराए पुराने छोड़ गए। सुबह जब परिवार वालों की निंद खुली तो हल्ला मचाया, बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। तुरंत पुलिस को सूचना दी, अजीतगढ पुलिस ने मौका मुआयना कर प्रकरण दर्ज किया।

लूट के छह आरोपियों को पहुंचाया जेल
विराटनगर। थाना क्षेत्र के अलवर जयपुर सड़क मार्ग पर बीलवाड़ी घाटी में 18 जून को सेल्समैन के साथ हुई 40 लाख की लूट के मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों की रिमांड अवधि पूर्ण होने पर शुक्रवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय ने उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए। मामले में एक आरोपी अभी फरार चल रहा है।

इन्हेंं पहुंचाया जेल
थाना प्रभारी राजेन्द्रसिंह ने बताया कि लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी कुलदीपसिंह , हेमेंद्रसिंह उर्फ कल्ली राजपूत, जनकसिंह, अर्जुनलाल बर्मन, रोहित जाट, उमेशसिंह राजपूत की रिमांड अवधि पूर्ण हो जाने पर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था। घटना में शामिल सातवां आरोपी अमन गुर्जर पुत्र रामसिंह गुर्जर निवासी सोडाला जयपुर अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned