scriptकमरे में फंदे से लटकर महिला ने की (suicide) खुदकुशी | The woman committed suicide | Patrika News

कमरे में फंदे से लटकर महिला ने की (suicide) खुदकुशी

locationबस्सीPublished: Jun 08, 2020 08:35:13 pm

Submitted by:

Kailash Barala

-15 साल पहले हुई थी शादी

कमरे में फंदे से लटकर महिला ने की (suicide) खुदकुशी

suicide

शाहपुरा.
शाहपुरा पुलिस थाना इलाके के ग्राम देवीपुरा में एक महिला ने कमरे में फंदे से लटकर (suicide) खुदकुशी कर ली। हालांकि मामले में आत्महत्या के पुख्ता कारणों का पता नहीं चल पाया है। पीहर पक्ष ने पुलिस थाने में ना समझी की वजह से आत्महत्या करने के संबंध में मर्ग दर्ज करवाई है।

पुलिस ने सोमवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। उपनिरीक्षक कैलाश मीणा ने बताया कि देवीपुरा निवासी रामजीलाल मीणा की 32 वर्षीय पत्नी पिंकी मीणा ने कमरे में फंदे से लटकर आत्महत्या की है। रविवार देर शाम को वह अपने कमरे में गई थी। कमरे को अंदर से बंद कर फंदे से लटक गई। परिजनों ने आवाज लगाई तो अंदर से कोई आहट नहीं हुई। जिस पर कमरे के दरवाजे को तोड़कर देखा गया तो महिला पंखे से फंदा डालकर लटकी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शाहपुरा सीएचसी मोर्चरी में रखवा दिया। सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस ने बताया कि मामले में मृतका के पिता मुंडावर, अलवर निवासी श्योराम मीणा ने मर्ग दर्ज करवाई है कि उसे टेलीफोन के जरिए उसकी बेटी पिंकी के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की तो बताया कि पिंकी ने अपनी ना समझी की वजह से फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। जिस पर किसी पर कोई संदेह नहीं है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की।


15 साल पहले हुई थी शादी

उपनिरीक्षक मीणा ने बताया कि मृतका की करीब १५ साल पहले शादी हुई थी। जिसके 7 साल व 10 साल के दो बेटे है। पति मुम्बई में मजदूरी करता है। हाल ही में वह घर आया था।घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। एकत्र हुए परिजनों व रिश्तेदारों ने बच्चों को ढाढस बंधाया। पुलिस ने बताया कि पीहर पक्ष ने मर्ग दर्ज करवाई है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो