scriptरात को दुकान के बाहर बातचीत करता दिखा युवक सुबह मृत मिला | The young man was found dead in the morning talking outside the shop | Patrika News

रात को दुकान के बाहर बातचीत करता दिखा युवक सुबह मृत मिला

locationबस्सीPublished: Feb 24, 2020 10:48:19 pm

Submitted by:

Surendra

सिर पर थे चोट व खून के निशान

रात को दुकान के बाहर बातचीत करता दिखा युवक सुबह मृत मिला

रात को दुकान के बाहर बातचीत करता दिखा युवक सुबह मृत मिला

कोटपूतली. कस्बे में पुरानी अनाज मंडी के सामने चने मूंगफली सेकने वाली दुकान (भाड़) में सोमवार सुबह शव मिलने से बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। मृतक के आंख के समीप सिर पर चोट व खून के निशान मिले हैं। घटनास्थल के कुछ फुटेज में घटनास्थल के समीप रात को चार-पांच लोग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। मृतक का शव चादर में लिपटा तथा जूते बाहर खुले मिले। शिनाख्त राजेश उर्फ बबलू पुत्र रामावतार राय निवासी वार्ड नंबर 23 मौहल्लला बड़ाबास के रूप में हुई है।
लाइव : घटना से पहले की गतिविधि

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर रविवार रात को 8.04 बजे भाड़ के मालिक वीर सिंह सहित कुछ लोग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस बीच एक महिला आती है और उनको कुछ कहते हुए दिखाई देती है। इसके बाद वह वहां से चली जाती है और 8.10 बजे फिर से आती है। इसके बाद वहां बैठे लोग उठकर चले जाते है। कुछ मिनट बाद 8.17 बजे राजेश अकेला आता है और वहां पर बैठकर चिलम पीता हुआ नजर आ रहा है और अंदर चला जाता है। इसके बाद 8.20 पर एक अन्य व्यक्ति अंदर प्रवेश करता है जो 8.24 पर बाहर निकलता है और बड़ी पॉलीथिन ओढ़कर मुख्य बाजार की ओर तेजी से जाता दिखाई दे रहा है। इसके बाद के फुटेज में वहां की कोई गतिविधियां नजर नहीं आ रही है।
परिजनों ने नहीं कराया पोस्टमार्टम

एसआई रविंद्र कुमार व एएसआई बुद्धराम ने बताया कि मौके पर प्रथम दृष्ट्या आपस में झगडऩे के कोई साक्ष्य नहीं है। मृतक के शराब पीने व मादक पदार्थो का सेवन करने की जानकारी मिली है। इसलिए नशे में उसके गिरने पर सिर पर चोट लग सकती है। पुलिस का अनुमान है अधिक नशा करने व नशे में गिरने से उसकी मौत हो सकती है। परिजनों के इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहने पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो