scriptमकान में घुसे और ताले तोड़कर हाथ साफ कर गए चोर, सोते रह गए मालिक | Thieves broke into the house and broke the locks and cleaned the hands | Patrika News
बस्सी

मकान में घुसे और ताले तोड़कर हाथ साफ कर गए चोर, सोते रह गए मालिक

-नकदी समेत सोने-चांदी के आभूषण किए पार

बस्सीDec 15, 2019 / 08:08 pm

Kailash Chand Barala

मकान में घुसे और ताले तोड़कर हाथ साफ कर गए चोर, सोते रह गए मालिक

shahpura

शाहपुरा/राड़ावास. जयपुर जिले के अमरसर पुलिस थाना इलाके के तेजपुरा गांव में बीती रात को चोर एक मकान से नकदी समेत सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। सुबह परिजन उठे तो मकान में कमरों के ताले टूटे मिले और सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। लोगों ने पुलिस से चोरी गए सामान को बरामद करने और चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त परिवार से वारदात के संबंध में जानकारी ली और जांच शुरू की। पीडि़त तेजपुरा निवासी मक्खन लाल जाट ने बताया कि शनिवार रात परिजन सहित वह मकान में सो रहा था। देर रात्रि को चोर मकान में घुसे व कमरों में रखे 2 बक्सों को उठा ले गए। मकान से कुछ दूरी पर ले जाकर बक्सों के ताले तोड़े वह अंदर रखे जेवरात व महंगे कपड़े चुरा ले गए। चोरी की वारदात की जानकारी सुबह लगी जब परिजनों को मकान व मकान के आसपास सामान बिखरा पड़ा दिखा। सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। थाना प्रभारी सुरेश रोलन ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इस दौरान पूर्व सरपंच बालूराम चौधरी, मदनलाल गठाला, पप्पू निठारवाल, भैंरूराम गठाला, लोकेश चौधरी, राजाराम पलसानिया ने क्षेत्र में बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग की।
———
यह सामान हुआ चोरी
पीडि़त ने बताया कि चोर पेंट की जेब में रखे 23 हजार रुपए नकद व बक्सों में रखे 2 जोड़ी पायजेब, दो जोड़ी कड़े, एक नथ, एक मंगलसूत्र, एक तागड़ी, दो अंगूठी, एक चांदी का सिक्का चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो