scriptcrime: इलेक्ट्रिक की दुकान में हाथ साफ कर गए चोर, घटना के विरोध में धरना | Thieves clean hands in electric shop, protest against the incident | Patrika News

crime: इलेक्ट्रिक की दुकान में हाथ साफ कर गए चोर, घटना के विरोध में धरना

locationबस्सीPublished: Jan 25, 2020 07:40:11 pm

Submitted by:

Kailash Barala

-जयपुर जिले के ग्रामीण इलाके की घटना

crime: इलेक्ट्रिक की दुकान में हाथ साफ कर गए चोर, घटना के विरोध में धरना

shahpura crime

विराटनगर(शाहपुरा)
जयपुर जिले के विराटनगर पलिस थाना इलाके में एक पखवाड़ से चोरों ने पुलिस गश्त की पोल खोलकर रख दी है। चोरों ने एक के बाद एक वारदात को अंजाम दिया है। लगातार चोरी की वजह से विराटनगर कस्बे के दुकानों में भय बना हुआ है। महज एक पखवाड़े में कस्बे में शुक्रवार रात को चोरों ने तीसरी वारदात को अंजाम दे दिया है।
रात को चोर कस्बे के बस स्टैण्ड पर एक इलेक्ट्रिक की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान से कई लाख रुपए के सामान पर हाथ फेर गए। घटना के विरोध में बस स्टैण्ड के दुकानदारों ने दोपहर तक अपनी दुकानें नहीं खोली और घटना स्थल के सामने धरने पर बैठ गए। सूचना पर थाना प्रभारी मय जाब्ते के पहुंचे और घटना का पांच दिन में खुलासा करने का आश्वासन देकर दुकानदारों को शांत किया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को चोर कस्बे के बस स्टैण्ड अलवर रोड स्थित चौधरी ट्यूबवैल कंपनी का शटर ऊंचाकर ५ मोटर व ४ पंप चोरी कर ले गए।
चोरी का पता सुबह लगा, जब लोग बाजार में आए। घटना से गुस्साए दुकानदारों ने भाजपा नेता कुलदीप धनकड़ के नेतृत्व में घटला स्थल के सामने धरने पर बैठ गए। धरने को संबोधित करते हुए कुलदीप धनकड़ ने कहा कि कस्बे में चोरों का आंतक फैला हुआ है।
१५ दिन में करीब आधा दर्जन दुकानों में तीसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया, लेकिन पुलिस प्रशासन हाथ हाथ पर धरकर बैठी है। थाना प्रभारी से दुकानदरों ने कस्बे में रात्रि गश्त के लिए पुलिसकर्मी नियुक्त करने की मांग की। जिस पर थाना प्रभारी ने कस्बे में गश्त के लिए चार पुलिसकर्मी नियुक्त करने का आश्वासन दिया। तब जाकर दुकानदार शांत हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो