script

रेडीमेड कपड़ों की दुकान का शटर तोडक़र 3 लाख रुपए के कपड़े चुरा ले गए चोर

locationबस्सीPublished: Nov 22, 2021 10:28:56 pm

 
-नगदी समेत लाखों रुपए के कपडों पर किया हाथ साफ
 
-शाहपुरा कस्बे के गुलाबी मार्केट में बीती रात की घटना, व्यापारियों में रोष

रेडीमेड कपड़ों की दुकान का शटर तोडक़र 3 लाख रुपए के कपड़े चुरा ले गए चोर

रेडीमेड कपड़ों की दुकान का शटर तोडक़र 3 लाख रुपए के कपड़े चुरा ले गए चोर


शाहपुरा।

शाहपुरा कस्बे के गुलाबी मार्केट में रविवार रात चोरों ने एक रेडीमेड कपडों की दुकान को अपना निशाना बनाया। चोर यहां से दुकान का शटर तोडक़र नगदी समेत करीब 3 लाख रुपए के रेडीमेड कपड़े चुरा ले गए। सूचना पर शाहपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। इधर, चोरी की घटना से व्यापारियों में रोष है। व्यापारियों ने पुलिस से चोरों को पकडऩे की मांग की।
जानकारी के अनुसार कांट निवासी अशोक सिंह की शाहपुरा के गुलाबी मार्केट में परिणीता फैशन प्वाइंट के नाम से रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। रविवार रात 8 बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया था। सोमवार सुबह वह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का शटर टूटा हुआ मिला। उसने शटर खोलकर देखा तो दुकान से कपड़े व नगदी गायब थे।
दुकान में चोरी की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और घटना पर रोष जताया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना किया। इस दौरान व्यापारियों ने चोरी की घटना पर रोष्ज्ञ जताते हुए पुलिस से चोरों को पकडऩे की मांग की।
एकत्रित लोगों ने जताया विरोध, चोरों को पकडऩे की मांग
चोरी की घटना से नाराज व्यापारियों व कस्बे के लोगों ने बस स्टैंड के पास एकत्रित होकर विरोध जताया। उनका कहना था कि पूर्व में भी यहां मोबाइल की दुकान में चोरी हो चुकी है, लेकिन घटना का खुलासा नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना का खुलासा नहीं होने से चोरों के हौसले बुलंद है।
व्यापारियों व कस्बेवासियों ने पुलिस से चोरों को पकडऩे की मांग की है। व्यापारियों ने बताया कि इलाके में चोरी, लूट व फायरिंग की घटनाओं के बाद से व्यापारियो में भय बना हुआ है। ऐसे में पुलिस से चोरों को पकडऩे की मांग की। पुलिस ने टीम गठित कर चोरों को पकडऩे का आश्चासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो