scriptहनुमान मंदिर से दानपात्र को चुरा ले गए चोर | Thieves stole the donation box from Hanuman temple | Patrika News

हनुमान मंदिर से दानपात्र को चुरा ले गए चोर

locationबस्सीPublished: Oct 08, 2021 09:59:51 pm

Submitted by:

Satya

पार्षद व स्थानीय लोगों ने जताया विरोध

हनुमान मंदिर से दानपात्र को चुरा ले गए चोर

हनुमान मंदिर से दानपात्र को चुरा ले गए चोर


मंदिर में पूर्व में भी हो चुकी चोरी

पार्षद व स्थानीय लोगों ने जताया विरोध

शाहपुरा। शाहपुरा शहर के खातेडी मोहल्ले में स्थित हनुमान मंदिर से गुरूवार रात को चोर दानपात्र व माइक चुरा ले गए। सुबह जब स्थानीय लोगों को पता चला तो उन्होंने रोष जाहिर करते हुए आरोपियों को पकडऩे की मांग की। जानकारी के अनुसार खातेडी मोहल्ले में स्थित हनुमान मंदिर में दानपात्र व माइक रखा हुआ था। दानपात्र में श्रद्धालुओं की ओर से एक वर्ष के दौरान चढ़ाई गई राशि थी। चोर मंदिर में रखे दानपात्र को ही चुरा ले गए।
पार्षद राजेश असवाल ने बताया कि दानपात्र एक वर्ष से नहंी खोला था। दानपात्र की राशि मंदिर के विकास के काम में ली जाती है। चोर उसे ले गए। चोरों ने मंदिर में रखी आलमारी का ताला भी तोडऩे का प्रयास किया। सुबह चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर एकत्रित हुए लोगों ने पार्षद के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया।
विरोध की सूचना पर शाहपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। इधर, मंदिर में चोरी की घटना के बाद आसपास के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शंात कराया। इस मौके पर पार्षद राजेश असवाल सहित कई लोग मौजूद थे। बाशिन्दों ने शीघ्र चोरों को पकडऩे की पुलिस से मांग की। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।
मंदिर में पूर्व में भी हो चुकी चोरी
स्थानीय लोगों ने बताया कि मंदिर में पूर्व में भी चोरी की वारदात हो चुकी है। जिसका भी अभी तक खुलाशा नहीं हुआ है। अब यह दूसरी वारदात हुई है। चोरी की घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने रोष जाहिर किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत कराया। बाशिन्दों ने बताया कि क्षेत्र में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो