नकली थानेदार बनकर धमका रहे थे, फिर ऐसा हुआ

अमरसर थाना क्षेत्र के करीरी निवासी दो जनों को नकली थानेदार बनकर परिवादी को धमकाना महंगा पड़ गया, दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

By: Gourishankar Jodha

Published: 30 Aug 2020, 08:54 PM IST

अमरसर। थानेदार बनकर लोगों को धमकाना दो युवक को महंगा उस समय पड़ा जब वे असली पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है ताकि अन्य अपराधों का भी खुलासा हो सके।
अमरसर थाना क्षेत्र के करीरी निवासी दो जनों को नकली थानेदार बनकर परिवादी को धमकाना महंगा पड़ गया। दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया की थाना क्षेत्र के करीरी निवासी कैलाश यादव व कमलेश यादव अमरसर थानेदार बनकर इटावा भोपजी निवासी एक परिवादी को फोन पर धमकिया दे रहे थे, जिन्हे अमरसर पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपियों से पुछताछ जारी है।

बाइक पर नकली घी ले जाते पकड़ा
विराटनगर पुलिस टीम ने रविवार को नाकाबंदी के दौरान एक बाइक पर दो दूध के कैनों में भरा 80 लीटर नकली घी पकड़ा है। घी के सैंपल लेकर जांच के लिए पुलिस ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम को सौंपा है। थानाप्रभारी राजेन्द्रसिंह ने बताया कि एसपी ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर अवैध कार्य करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चल रहा है।

घी जांच के लिए पहुंचाया
एएसआई बनेसिंह, कांस्टेबल महेश व मुकेश की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक संदिग्ध बाइक को रोककर चैक किया तो दो दूध के कैन में 80 लीटर घी भरा था। जिसपर पुलिस ने घी को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम को जांच के लिए सौंप दिया है।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned