scriptबाइक सवार तीन बदमाशों ने पांच राउंड हवाई फायर किए, इलाके में दहशत | Three bike-borne miscreants fired five rounds in the air, panic in the | Patrika News

बाइक सवार तीन बदमाशों ने पांच राउंड हवाई फायर किए, इलाके में दहशत

locationबस्सीPublished: Oct 05, 2021 10:17:23 pm

Submitted by:

Satya

पुलिस ने जिलेभर में कराई नाकाबंदी, आरोपियों का नहीं लगा सुराग
कोटपूतली -विराटनगर में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से आमजन में दहशत

बाइक सवार तीन बदमाशों ने पांच राउंड हवाई फायर किए, इलाके में दहशत

बाइक सवार तीन बदमाशों ने पांच राउंड हवाई फायर किए, इलाके में दहशत


विराटनगर के वार्ड नंबर 14 में सोमवार रात की घटना, आरोपी फायरिंग के बाद हुए फरार
विराटनगर में चार दिन पहले व्यापारी से ३ लाख की लूट का भी नहीं हुआ खुलाशा

शाहपुरा/विराटनगर।

जिले के कोटपूतली व विराटनगर इलाके में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से आमजन में दहशत है। विराटनगर में चार दिन पहले लुहाकना निवासी एक व्यापारी से ३ लाख रुपए की लूट का अभी खुलाशा भी नहीं हुआ कि सोमवार रात को फिर से बाइक सवार तीन बदमाशों ने कस्बे के वार्ड 14 में आकर पांच राउंड हवाई फायरिंग की।
विराटनगर कस्बे के वार्ड नंबर 14 में सोमवार रात को बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने गाली गलौंच करते करते चार-पांच राउंड हवाई फायर कर फरार हो गए। रात को अचानक हुई हवाई फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जिले में चारों तरफ नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाश युवकों का सुराग नहीं लगा। पुलिस प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का मान रही है।
विराटनगर थाना प्रभारी रामावतार मीणा ने बताया कि सोमवार रात को वार्ड 14 निवासी पूरणमल मीणा पुत्र छाजूलाल मीणा के घर के बाहर बाइक सवार तीन युवक आए। बाइक सवार युवकों ने पूरणमल मीणा से उसके बेटे मुकेश के बारे में जानकारी मांगी। जिस पर पिता ने बेटे की जानकारी नहीं होने का हवाला दिया तो बाइक सवार आक्रोशित युवक गाली गलोंच करने लगे। इस दौरान युवकों ने वहां चार-पांच राउंड हवाई फायर भी किए और मौके से फरार हो गए।
इधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां पीडित से जानकारी लेकर जिले में चारों तरफ नाकाबंदी कराई, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है।
इलाके मे दहशत, पीडि़त ने थाने में मामला दर्ज कराया
फायरिंग की घटना से इलाके के लोगों में दहशत है। इस मामले में पीडि़त पूरणमल मीणा ने सोनू गालावास, कालू गुर्जर बिलाली व विक्रम के खिलाफ गाली गलौच करने और हवाई फायर करने का मामला दर्ज कराया है। मंगलवार को कोटपूतली एएसपी रामकुमार कस्वां ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
चार दिन पहले व्यापारी से 3 लाख की लूट का भी नहीं हुआ खुलाशा
विराटनगर थाना इलाके में चार दिन पहले एक व्यापारी से हुई 3 लाख की लूट का भी अभी खुलाशा नहीं हुआ। लुहाकना निवासी किराना व्यापारी विनोद अग्रवाल विराटनगर में अपनी दुकान से घर जा रहा था। इसी दौरान धोली कोठी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी से 3 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए थे। इस घटना का भी पुलिस अभी तक खुलाशा नहीं कर पाई है। इसके बाद यह हवाई फायरिंग की घटना हो गई।
क्षेत्र में लगातार हो रही घटनाओं से व्यापारियों व आमजन में रोष है। लूट की घटना का खुलाशा नहीं होने से व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है कि क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत है। पुलिस से जल्द घटना का खुलाशा करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो