scriptशादी से पहले उठी तीन अर्थिया,पिता को तलाशती रही 8 बेटियों की निगाहे | Three brothers died in a road accident | Patrika News

शादी से पहले उठी तीन अर्थिया,पिता को तलाशती रही 8 बेटियों की निगाहे

locationबस्सीPublished: Jan 02, 2020 08:00:56 am

Submitted by:

vinod sharma

शाहपुरा के छापुछ़ा गांव के एक परिवार की खुशी गम में बदली

शादी से पहले उठी तीन अर्थिया,पिता को तलाशती रही 8 बेटियों की  निगाहे

शादी से पहले उठी तीन अर्थिया,पिता को तलाशती रही 8 बेटियों की निगाहे

शाहपुरा (जयपुर)। शाहपुरा के छापुछ़ा गांव के एक परिवार में नए साल और शादी की चर्चा से खुशी का माहौल था। नए साल पर शिवपाल अपने भाई राजेन्द्र की शादी के लिए पंडित से सावा निकलवाने में था। ऐसे में रात को चंदवाजी में ससुराल में मकान की चिनाई का काम कर रहे परिवार में अपने भाई रामेश्वर को लेने अपने अन्य भाइयों के साथ चंदवाजी गया था। बुधवार रात को वापस लौटते समय जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिदारा मोड़ के पास हादसा (road accident) हो गया। जिसमें एक ही परिवार के तीन भाई श्योपाल जाट, कालूराम जाट व रामेश्वर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो भाई धूड़ाराम व कमलेश गंभीर रुप से घायल हो गए। दर्दनाक हादसे से परिवार की खुशियां पलभर में गम में तब्दील हो गई।
ये बने काल का ग्रास….
मृतक रामेश्वर मकान की चिनाई कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। जिसके दो बेटे व चार बेटिया है। (road accident) वहीं मृतक श्योपाल कृषि कार्य कर परिवार का गुजारा चला रहा था। जिसके दो बेटे व दो बेटियां है। जबकि मृतक कालूराम ट्रक चलाने का कार्य करता था। इसके एक बेटा और दो बेटिया है। हादसे से छापुड़ा कला गांव में शोक की लहर रही।
एक चिता पर तीनों भाइयों का अंतिम संस्कार….
बुधवार को एक चिता पर हुआ तीनों भाइयों का अंतिम संस्कार किया गया। यह देखकर शमशान स्थल पर मौजूद हर व्यक्ति की आंखों से आंसू बह निकले। हादसे के बाद से पूरे गांव में शोक की लहर है। (road accident) घरों में चूल्हे तक नहीं जले। तीनों भाईयों की मौत से माहौल गमगीन था। अंतिम संस्कार में शामिल हर किसी की आंख नम थी। इधर, परिवार की महिलाओं का भी रो रोकर बुरा हाल था। लोगों ने पीडि़त परिवार को ढाढस बंधाया, लेकिन रुलाई थमने का नाम नहीं ले रही थी।
कार का आगे का हिस्सा हुआ चकनाचूर….
शाहपुरा में नेशनल हाईवे पर बिदारा मोड़ पर मंगलवार देर रात कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से भिड़ गई। (road accident) हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। ऐसे में कार सवार लोग बुरी तरह से कार में फंस गए। पुलिस ने बड़ी मशक्कत से मृतक व घायलों को कार से बाहर निकाला। हादसे में एक ही परिवार के तीन जनों की मौत से छापड़ा कला गांव में शोक की लहर दौड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो