script

जयपुर में कबाड़ी बनकर ये गैंग दिन में करती थी रैकी, फिर रात को वारदात

locationबस्सीPublished: Oct 11, 2019 03:33:09 pm

Submitted by:

vinod sharma

Naqbajan arrested in jaipur कानोता पुलिस ने गुरुवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने एक शातिर नकबजन गैंग का पर्दाफाश किया है और इस गैंग में शामिल तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग इलाके की रेकी करने के बाद रात में नकबजनी की वारदात को अंजाम देती थी।

जयपुर में कबाड़ी बनकर ये गैंग दिन में करती थी रैकी, फिर रात को वारदात

जयपुर में कबाड़ी बनकर ये गैंग दिन में करती थी रैकी, फिर रात को वारदात

jaipur news : कानोता पुलिस ने गुरुवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने एक शातिर नकबजन गैंग का पर्दाफाश किया है और इस गैंग में शामिल तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। Three Naqbajan arrested in jaipur यह गैंग इलाके की रैकी करने के बाद रात में नकबजनी की वारदात को अंजाम देती थी।
कानोता (जयपुर). कानोता पुलिस ने नकबजनी व वाहन चोरी के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने शहर में तीन दर्जन वारदात करना स्वीकार किया है। डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ईदगाह निवासी सिकन्दर उर्फ लम्बू (35) मोहम्मद जमील (28) और जवाहर नगर निवासी सुनिल उर्फ बिट्टू उर्फ सुल्तान (40) है। आरोपी सिकंदर गलतागेट थाने का हिस्ट्रीशीटर है।
आरोपियों से ये सामान बरामद
आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की तीन मोटर साइकिलें, 47 पानी की मोटर, 64 बडल बिजली के तार, 6 कूलर मोटर, 65 बैट्री व 60 नल बरामद किए हैं। दिन में रैकी कबाड़ी के रूप में आरोपी दिन में रिक्शा ट्रोली में बैठकर घूमते हैं और एकांत स्थानों पर स्थित हार्डवेयर, इलेक्ट्रिक व मोबाइल की दुकानों को चिह्नित करते थे।
चोरी की मोटरसाइकिल से वारदात
इसके बाद रात में चोरी की मोटरसाइकिल पर बैठकर आते और वारदात को अंजाम देते थे। चोरी के माल को बहुत कम कीमत में बेच कर मौज मस्ती में रुपए उड़ा देते हैं।
यहां की वारदात
कानोता, खो-नागोरियान, प्रताप नगर, सांगानेर, टीपी नगर, लालकोठी, आमेर, मुहाना, सांगानेर सदर, करधनी, कालवाड, करणीविहार थाना इलाकों में वारदात करना स्वीकार किया है। सिंकदर पर 15 और सुनील पर 9 मामले दर्ज हैं।
ये रही टीम
जिला जयपुर पूर्व स्पेशल टीम प्रभारी उप निरीक्षक पन्ना लाल मीना, हैडकांस्टेबल छितरमल, कांस्टेबल सुरज्ञान, धर्म सिंह, नेमीचंद, तुलसीराम, चालक योगेंद्र सिंह शामिल रहे।

पुलिस कर रही पूछताछ
कानोता पुलिस आरोपियों से जयपुर में कई गई कि वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है। जिससे उनका खुलासा हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो