scriptकमी है तो प्रतिभाओं को तराशने | To cut down on talent | Patrika News

कमी है तो प्रतिभाओं को तराशने

locationबस्सीPublished: Nov 12, 2020 11:46:00 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम कुहाड़ा में गुरुवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन

कमी है तो प्रतिभाओं को तराशने

कमी है तो प्रतिभाओं को तराशने

विराटनगर। खेलों से खिलाडिय़ों का मानसिक विकास होता है। गांवों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। कमी है तो प्रतिभाओं को तराशने की। यह बात पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम कुहाड़ा में गुरुवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक इन्द्राज गुर्जर ने कही।
विशिष्ट अतिथि सरपंच संघ अध्यक्ष शीशराम दायमा, सरंपच रामचंद्र चौधरी, समाजसेवी गिरिराज लोमोड, पूर्व पंसस शिवकरण गुर्जर एवं अध्यक्षता सरपंच राजेन्द्र मीना ने की।
्रप्रतिभाओं को निखारने का अवसर मिलता
अध्यक्षता करते हुए सरपंच मीना ने कहा कि ऐसे आयोजनों से गांवों की प्रतिभाओं को निखारने का अवसर मिलता है। प्रतियोगिता में उद्घाटन मैच कुहाड़ा व छितोली के मध्य खेला गया। कार्यक्रम में आयोजक मंडल के लोगों ने अतिथियों का माला पहनाकर व साफा बंंधवाकर स्वागत किया गया।
विजेता टीमों के खिलाड़ी सम्मानित
राडावास। निकटवर्ती ग्राम गुलाबाड़ी में शहीदों की स्मृति में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन गुरुवार को छह मैच खेले गए। जिनमें जगतपुरा, परमानपुरा, मनोहरपुर, श्यामपुरा, राडावास, विद्युत निगम की टीमें विजेता रही। इन टीमों के खिलाडिय़ों को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से शिक्षाविद् भानाराम, भगतसिंह नवयुवक मंडल अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद एवं शिक्षाविद् रोहिताश दादरवाल के सान्निध्य में प्रदान किए गए।
शुक्रवार को भी छह मैच खेले जाएंगे
इस अवसर पर हरिनारायण घठाला, राकेश निठारवाल सहित कई लोग उपस्थित थे। प्रतियोगिता संयोजक महिपाल, मोहन तथा कानाराम एवं मास्क-11 और कोरोना इलेवन के खिलाडिय़ों ने मैच आयोजन में सहयोग किया। प्रतियोगिता में शुक्रवार को भी छह मैच खेले जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो