scriptTrack will be built for library and players in Khori village school | खोरी गांव के स्कूल में पुस्तकालय व खिलाडियों के लिए बनेगा ट्रैक | Patrika News

खोरी गांव के स्कूल में पुस्तकालय व खिलाडियों के लिए बनेगा ट्रैक

 

सरपंच व ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने की घोषणा

 


खोरी में प्रशासन गांवों के संग अभियान में पट्टे वितरण सहित विभिन्न कार्य किए

बस्सी

Published: November 26, 2021 09:44:14 pm


शाहपुरा।

शाहपुरा क्षेत्र की खोरी ग्राम पंचायत में सरपंच मेवा देवी बुनकर की अध्यक्षता में प्रशासन गांवों के संग अभियान का आयोजन हुआ। शिविर में करीब २२ विभागों के अधिकारियों ने जनता के विभिन्न कार्य कर राहत प्रदान की। क्षेत्रीय विधायक आलोक बेनीवाल, प्रधान मंजू देवी शर्मा व सरपंच संघ अध्यक्ष रामचंद्र देवंदा भी शिविर में मौजूद रहे और जनता की समस्याएं सुनकर निस्तारण कराया।
खोरी गांव के स्कूल में पुस्तकालय व खिलाडियों के लिए बनेगा ट्रैक
खोरी गांव के स्कूल में पुस्तकालय व खिलाडियों के लिए बनेगा ट्रैक
इस दौरान विधायक बेनीवाल ने कहा कि राज्य सरकार ने आमजन को राहत देने, समस्याओं का निपटारा करने ओर अपनी भूमि व भवनों का मालिकाना हक प्रदान करने के लिए प्रशासन गांवों व शहरों के संग अभियान शुरू किया है। इसका अधिक से अधिक लोगों को लाभ लेना चाहिए।
कार्यक्रम में सरपंच मेवा देवी, वार्डपंचों और प्रतिनिधि सुरेन्द्र बुनकर सहित अन्य लोगों की मांग पर खोरी के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में दो कमरा निर्माण कराने, पुस्तकालय स्थापित करने और खिलाडियों के लिए ट्रैक निर्माण कराने की घोषणा की। जिससे विद्यार्थियों को लाभ मिल सकेगा। शिविर प्रभारी एसडीएम मनमोहन मीणा, तहसीलदार सुरेश राव, विकास अधिकारी रामचंद्र मीणा, सहायक विकास अधिकारी राजेश शर्मा, सहित करीब २२ विभागों के अधिकारियों ने लोगों की समस्याओं का निस्तारण किया।
एसडीएम ने बताया कि शिविर में 47 नामांतरण, 35 खाता विभाजन, 5 आपसी सहमति खाता, 54 राजस्व रिकॉर्ड प्रतिलिपि, रोडवेज पास 15, बिजली संबंधी 9 समस्याओं का निस्तारण सहित कई कार्य किए गए। कई लोगों को मौके पर आवासीय पट्टे भी जारी किए गए।
शिविर में उपसरपंच काली देवी गुर्जर, पटवारी अक्षयदीप जाट, ग्राम विकास अधिकारी ओमप्रकाश शर्मा, वार्डपंच रूकसाना बानो, मीना शर्मा, रमेशचंद्र यादव, लादूराम गोस्वामी, अशोक कुमावत, सुरेंद्र बुनकर, सुभाष पोसवाल, धर्मपाल यादव, पवन टीलावत, बंशी गुर्जर, मोहम्मद रफीक, रोहिताश लोमोड, मनमोहन यादव, ममता गुर्जर, पूर्व सरपंच मदनलाल भडाणा, पूर्व सरपंच रामदयाल गुर्जर, कालूराम भडाणा, शिंभुदयाल गुर्जर, प्रमोद अग्रवाल, पूर्व सरपंच मोतीलाल यादव सहित कई लोग मौजूद रहे।
इनका दिया प्रस्ताव
शिविर में गुल्ली का मोहल्ला के लोगों ने मोहल्ले की भूमि को आबादी में परिवर्तन कराने व खोरी श्मशान भूमि का सीमाकंन कराकर पत्थरगढ़ी कराने, रामावि के लिए खेल मैदान के लिए जमीन आवंटन का प्रस्ताव बनाकर विधायक व शिविर प्रभारी को सौंपा। इस पर विधायक ने एसडीएम व तहसीलदार को कार्रवाई के निर्देश दिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकाGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...यूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवक्या चुनावी रैलियों पर खत्म होंगी पाबंदियां, चुनाव आयोग की अहम बैठक आजदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदमंत्री ने किया दावा कहा- राज्य की खनन नीति देश में बनेगी मिसालभिलाई में ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या, रातभर ठंड में अकड़ा शव, पास में मिली शराब की बोतल और पर्ची
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.