scriptशाहपुरा में स्टेट हाईवे पर आग से ट्रेलर कबाड़ में तब्दील | Trailer turned into junk by fire on State Highway in Shahpura | Patrika News

शाहपुरा में स्टेट हाईवे पर आग से ट्रेलर कबाड़ में तब्दील

locationबस्सीPublished: Oct 22, 2019 07:15:23 pm

-यातायात रहा प्रभावित, आग के कारणों का नहीं चला पता

शाहपुरा में स्टेट हाईवे पर आग से ट्रेलर कबाड़ में तब्दील

शाहपुरा में स्टेट हाईवे पर आग से ट्रेलर कबाड़ में तब्दील

शाहपुरा.
नीमकाथाना-शाहपुरा स्टेट हाईवे पर नाथावाला गांव के पास बीती रात को एक ट्रेलर में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई।

आग में ट्रेलर की केबिन और टायर जल गए। धू-धूकर जला ट्रेलर थोडी ही देर में कबाड़ में तब्दील हो गया। हालांकि शाहपुरा से दमकल पहुंची, लेकिन तब तक ट्रेलर जल चुका था। आग की तेज लपटे उठते देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक कैलाश मीणा, हैड कांस्टेबल मूलचंद व शेरसिंह ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। शाहपुरा से दमकल बुलाकर आग पर काबू पाया।
पुलिस ने बताया कि आग लगने के पुख्ता कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच की जा रही है। त्रिवेणी पुलिस चौकी प्रभारी एवं उपनिरीक्षक मीणा ने बताया कि आग के दौरान ट्रेलर चालक व खालासी नहीं मिले। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कहीं चले गए। ट्रेलर मालिक को तलाश किया जा रहा है।(का.सं.)
———–
यातायात रहा बाधित

अचानक आग लगने से स्टेट हाईवे पर यातायात प्रभावित रहा। करीब आधा घंटा तक वाहनों को पुलिस ने निकलने नहीं दिया। इससे करीब एक-डेढ़ किमी तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई। आग पर काबू पाए जाने के बाद यातायात सुचारू किया। आग में ट्रेलर की केबिन और टायर जल गए। देर शाम तक पुलिस चौकी में ट्रेलर मालिक नहीं पहुंचा।
—————
मैड़ में डेंगू बुखार से एक जने की मौत
मैड़ पंचायत के फकीरों के मोहल्ला निवासी एक जने की डेंगू बुखार से मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक का चंदवाजी के पास निम्स अस्पताल में उपचार चल रहा था। सोमवार रात को उसने दम तोड़ दिया। इधर, बुखार से मौत होने से ग्रामीणों में दशहत बनी हुई है। मौसमी बीमारियों को लेकर लोग चिंतित है। मृतक के पुत्र शौकत अली ने बताया कि ५० वर्षीय उनके पिता इकराम के 6 दिन से बुखार था। पहले उसे मनोहरपुर के निजी अस्पताल में दिखाया, लेकिन फयदा नहीं आने पर शाहपुरा निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने रैफर कर दिया था। जिनका निम्स अस्पताल उपचार चल रहा था। सोमवार देर रात को उनकी मौत हो गई। इधर, विराटनगर बीसीएमओ सुनील सिवोदिया ने बताया कि मृतक की रिपोर्ट देखकर ही कुछ कह सकता हूं। रिपोर्ट मंगवाकर पता करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो