ट्रोला पलटा, चालक हिरासत में

राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर बावड़ी मंदिर के पास रोड पर माल से भरा एक ट्रोला अनियंत्रित होकर पलट गया

By: Gourishankar Jodha

Published: 26 Dec 2020, 11:49 PM IST

प्रागपुरा। कस्बे पावटा के राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर बावड़ी मंदिर के पास रोड पर शनिवार को माल से भरा एक ट्रोला अनियंत्रित होकर पलट गया, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजे जयपुर की तरफ से तेज रफ्तार में माल से भरा ट्रोला दिल्ली जा रहा था अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के समय यहां कोई नहीं था, जिसके चलते बड़ा हादसा टल गया।

चालक को हिरासत में
प्रागपुरा थाने से मौके पर पहुंचे एएसआई सत्यवीर सिंह व पुलिसकर्मियों ने चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि चालक शराब के नशे में था। पुलिस ने मौके पर यातायात जाम ना हो इसके लिए पुलिसकर्मियों को लगाकर रास्ते को बहाल करवाया है।

नरेना में 5 जने शांति भंग करते गिरफ्तार
कस्बे में अलग-अलग मामलों में 5 जनों को गिरफ्तार किया। नरेना थानाप्रभारी रघुवीरसिंह राठौड ने बताया कि मदन पुत्र रामचन्द्र मीणा उम्र 52 वर्ष व तुफान उर्फ प्रभु पुत्र रामचन्द्र मीणा उम्र 49 वर्ष निवासीयान खाजपुरा व छोगाराम पुत्र रघुनाथ गुर्जर उम्र 50 वर्ष, हीरालाल पुत्र भंवरलाल जाट उम्र 60 वर्ष व गणेश पुत्र हीरा जाट उम्र 30 वर्ष निवासीयान मातेडा थाना नरेना को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned