scriptट्रक ने महिला के पांव कुचले, जयपुर में उपचार के दौरान मौत | Truck crushed woman's feet, died during treatment in Jaipur | Patrika News

ट्रक ने महिला के पांव कुचले, जयपुर में उपचार के दौरान मौत

locationबस्सीPublished: Nov 19, 2019 05:20:07 pm

-जयपुर-दिल्ली हाईवे पर शाहपुरा में हुआ हादसा

ट्रक ने महिला के पांव कुचले, जयपुर में उपचार के दौरान मौत

ट्रक ने महिला के पांव कुचले, जयपुर में उपचार के दौरान मौत

शाहपुरा.
जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर अलवर तिराहा के पास मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने हाईवे पार कर रही महिला के पांव कुचल दिए। हादसे में महिला ने जयपुर एसएसमएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
मृतका ३५ वर्षीय संजना देवी थाना प्रागपुरा क्षेत्र के पावटा कट निवासी है। घटना के बाद मोबाइल पुलिस टीम ने तत्काल अपनी गाड़ी से शाहपुरा सीएचसी में पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने महिला को जयपुर रैफर कर दिया। हाईवे मोबाइल पुलिस टीम के कांस्टेबल हरलाल चौधरी ने बताया कि प्रागपुरा थाना क्षेत्र के पावटा कट निवासी 35 वर्षीय संजना देवी अलवर तिराहा के पास हाईवे पार कर रही थी।
तभी तेज गति से गुजर रहे ट्रक ने महिला को टक् कर मारकर उसके पांव कुचल दिए। पांव कुचल जाने से सड़क काफी दूर में खून से सन गई। घटना के बाद हाईवे मोबाइल पुलिस टीम ने महिला को अपनी गाड़ी से शाहपुरा सीएचसी में पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों को रैफर किया। शाम को महिला ने एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, हादसे के दौरान हाईवे पर करीब १५ मिनट तक यातायात भी प्रभावित रहा।
——–

फूल पत्ती बेचने का काम करती थी महिला
पुलिस टीम ने पीछा कर ट्रक को पकड़ा और थाने में खड़ा किया। पुलिस ने बताया कि मृतका फूल पत्ती बेचने का काम करती थी। वह सुबह हाईवे पार कर रही थी। तभी अनियंत्रित गति से गुजर रहे ट्रक की चपेट में आ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो