scriptmurder : तूंगा में लेडीज चप्पल से खुला हत्या का राज,आरोपी गिरफ्तार | tunga murder | Patrika News

murder : तूंगा में लेडीज चप्पल से खुला हत्या का राज,आरोपी गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: Jan 11, 2022 08:57:02 pm

Submitted by:

vinod sharma

8 जनवरी को पुलिस ने कुएं में उतरकर निकाला था शव

murder : तूंगा में लेडीज चप्पल से खुला हत्या का राज,आरोपी गिरफ्तार

murder : तूंगा में लेडीज चप्पल से खुला हत्या का राज,आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. तूंगा थाना इलाके में 8 जनवरी को महिला की हत्या कर शव सूखे कुएं में डालने की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने गांव में सीसीटीवी नहीं होने से पर ग्रामीणों से बारिकी से पूछताछ की। वहीं हत्या की जगह मिली लेडिज चप्प्ल से ही पूरा मामला खुल गया।
आरोपी नशे में था….
डीसीपी ईस्ट प्रह्लाद सिंह ने बताया कि 7 जनवरी की शाम को 25 वर्षीय महिला गांव में घूम रही थी। इस दौरान आरोपी राजू मीणा शराब के नशे में घर लौट रहा था। नशे में होने से राजू मीणा ने पीड़िता के साथ बलात्कार का प्रयास किया। पीड़िता की ओर से विरोध करने पर आरोपी से छीना झपटी व खींचतान के दौरान आरोपी ने पत्थर उठाकर पीड़िता के सिर पर वार कर दिया। इसमें पत्थर के वार से पीड़िता बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने के लिए बड़ा पत्थर सिर पर मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के शव को घसीट कर वारदात स्थल के पास ही सूखे कुएं में डाल दिया और घर लौट आया।
चप्पल से पुलिस ने पकड़ा…
हत्या के बाद आरोपी वारदात स्थल पर अपनी चप्पल भूल आया और उसी चप्पल के जरिए पुलिस साक्ष्य जुटाते हुए आरोपी तक पहुंच गई। आरोपी ने पूछताछ में पहचान उजागर होने और पकड़े जाने के भय से पीड़िता की हत्या कर शव कुएं में डालने की बात कबूल की है।
आरोपी ने पूछताछ में खोले राज…
पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए 28 वर्षीय राजू मीणा को गिरफ्तार किया है। वारदात स्थल के आसपास कोई भी सीसीटीवी मौजूद नहीं होने से पुलिस ने बारिकी से पूछताछ कर हत्या का खुलासा किया। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर गांव के करीब 50 लोगों को डिटेन कर पूछताछ की। वहीं वारदात स्थल के पास से लेडीज चप्पल बरामद मिली थी। वह मृतका की नहीं होने पर पुलिस जांच में जुट गई। जानकारी जुटाते हुए लेडीज चप्पल से पुलिस हत्यारे तक पहुंच गई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने कुएं में उतरकर निकाला था शव..
पुलिस ने लोडिंग मशीन की सहायता से 100 फीट से अधिक गहरे कुएं में उतरकर शव को बाहर निकाला था। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया देर शाम पहुंची एफएसएल और डॉग स्क€वायड की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो