बाइक सवार दो युवक नाले में गिरे, फिर पुलिस की हुई मशक्कत

चाकसू में ढकाव पुलिया पर एक माह में चौथी घटना

By: vinod sharma

Published: 12 Oct 2018, 11:10 PM IST

कादेड़ा (जयपुर)। चाकसू शीतलामाता ढकाव पुलिया पर आए शुक्रवार देर शाम बाइक का संतुलन बिगडऩे से सवार दो युवक पुलिया से नाले में जा गिरे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला।
जानकारी अनुसार बाइक सवार मानपुर डूंगरी निवासी छोटूलाल रैगर और लालचंद रैगर जयपुर से चाकसू की ओर आ रहे थे। तभी पीर बाबा की मजार के पास पुलिया पर बाइक असंतुलित हो गई और दोनों बाइक सहित पुलिया के नाले में जा गिरे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों की सहायता से सुरक्षित बाहर निकाला। बाइक पानी में डूब गई। पुलिस ने बताया कि दोनों नशे में थे। जिससे बाइक का संतुलन बिगडऩे पर नाले में गिर गए।
एक माह में चौथा हादसा
ढकाव पुलिया पर कई हादसे हो चुके है। एक माह में चौथी घटना है। कुछ दिन पूर्व एक मैक्स जीप नाले में जा गिरी थी। इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई थी। कुछ दिन पहले एक बाइक सवार की मौत हो गई थी। लोगों ने जिम्मेदारों को ज्ञापन देकर नाले की पुलिया को जल्द दुरुस्त करवाने की मांग की। इसके बावजूद समस्या जस की तस है।

खेत पर रखवाली कर रहे किसान का शव मिला
आंधी (जयपुर)। गांव डगोता में शुक्रवार सुबह खेत पर रखवाली कर रहे किसान का शव मिलने पर सनसनी सी फैल गई। मामले की सूचना पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार डगोता निवासी बीलाराम (22) पुत्र ईश्वरलाल कुम्हार गांव के नृसिंह नायक के खेतों में में हिस्सेदारी में खेती करता था। गुरुवार रात वह खेत पर रखवाली करने गया था। ऐसे में शुक्रवार सुबह खेत पर बने मचान के पास शव पड़ा मिला। थानाधिकारी बनवारीलाल ने बताया कि जानकारी मिली है कि बघेरे के आने की आहट पर बचने के लिए वह मचान पर चढऩे के दौरान गिर गया और सिर पर चोट लगने से मौत हो गई। ऐसे में पूरे मामले की जांच की जा रही है। इधर, वन विभाग के नाका वनपाल लल्लूलाल बुटोलिया ने बताया कि घटनास्थल के आसपास बघेरे का मूवमेंट होने के कोई भी साक्ष्य नहीं मिले। ऐसे में युवक की मौत के कारण की जांच की जा रही है। पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

 

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned