सड़क हादसों में दो की मौत, बाइक चकनाचूर

-जयपुर-दिल्ली हाइवे पर हुआ हादसा

शाहपुरा.
जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंदवाजी व शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में हुए दो सड़क हादसों में दो की मौत हो गई। जबकि एक जना गंभीर रुप से घायल हो गया।

चंदवाजी पुलिस थाना इलाके में जयपुर-दिल्ली हाईवे पर चंदवाजी पुलिया के पास कार ने एक बाइक के टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक जने की मौत हो गई। जबकि एक जना गंभीर रुप से घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बाइक चकनाचूर हो गई।

पुलिस ने मृतक को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया और घायल का उपचार शुरू करवाया। पुलिस ने बताया कि हादसे में मानपुरा माचेडी निवासी सीताराम की मौत हुई है। हादसे के कारण हाईवे पर बीस मिनट तक यातायात प्रभावित रहा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार व बाइक को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारू करवाया। घायल बाइक सवार लाखनी निवासी राजेन्द्र कुमार का निम्स अस्पताल में देर शाम तक उपचार जारी रहा।

 

इधर, दुसरा हादसा शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में जयपुर दिल्ली हाईवे पर भाबरू में हुआ। जहां पर हाईवे पार करने के दौरान कार ने राहगीर के कार ने टक्कर मार दी। हादसे में राहगीर गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसने शाहपुरा अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि भाबरू निवासी लक्ष्मण सिंह बीती रात भाबरू में जयपुर-दिल्ली हाईवे पार कर रहा था। तभी अनियंत्रित कार ने उसके टक् कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार को पकड़कर जब्त की। शनिवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया।

यातायात रहा प्रभावित
चंदवाजी में हादसे के बाद करीब बीस मिनट तक यातायात प्रभावित रहा। वाहनों की लम्बी कतार लग गई। बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार व बाइक को हटाकर यातायात सुचारू करवाया। जाम से यात्रियों और अन्य वाहन चालकों को परेशानी हुई। जाम खुलने के बाद उन्हें राहत मिली।

Kailash Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned